Auraiya: पिता अपने नाबालिग बच्चों को बचाता रहा, दबंग बरसाते रहे लात-घूँसे

Auraiya: जिले में आए दिन दबंग का कहर देखने को मिलता रहता है। दबंग अपना कहर उन लोगों पर दिखाते हैं जो लोग लाचार और मजबूर होते हैं। ऐसा ही कुछ सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर पालिका इंटर कॉलेज के पास में देखने को मिला।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-25 10:31 GMT

औरैया में मामूली विवाद में लोगों के बीच मारपीट (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: सदर कोतवाली इलाके में दो दबंग दो नाबालिक बच्चों को पीटते रहे और उन्हें बचाने के लिए लाचार पिता दबंगो से गुहार लगाता रहा लेकिन दबंग दोनों नाबालिक को लगातार पीटते रहे।

नाबालिकों को पीटने का वीडियो हुआ वायरल

औरैया जिले में आए दिन दबंग का कहर देखने को मिलता रहता है। दबंग अपना कहर उन लोगों पर दिखाते हैं जो लोग लाचार और मजबूर होते हैं। ऐसा ही कुछ सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर पालिका इंटर कॉलेज के पास में देखने को मिला। जहां पर दो नाबालिक बच्चों को दो दबंग लात-घूंसो से जमकर पीटते रहे। लगातार दोनों नाबालिक बच्चे और उनके पिता रहम की गुहार लगाते रहे और अपने बच्चों को बचाते रहे लेकिन दबंगों को किसी भी तरीके का रहम नहीं आया। ऐसे में किसी ने भी नाबालिक बच्चों को बचाने की कोशिश भी नहीं की। वहीं पास में खड़े किसी ने इसका वीडियो बना लिया और उसके बाद सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो पर क्षेत्राधिकारी ने दिया बयान

सोशल मीडिया पर मारपीट के वायरल वीडियो को लेकर सीओ सिटी महेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि 24 जुलाई 2024 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो लोग दो नाबालिक को पीटते हुए दिखाई दिए थे। इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कराई गई तो पता चला कि दोनों नाबालिक फल विक्रेता है जो फल का ढेला लगाकर फल बेचने का काम करते हैं। इनके पास दो लोग फल खरीदने के लिए आए थे। जिसमें कम नापतोल को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और मारपीट की घटना घटित हुई। इस मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News