Auraiya News: सड़क पर दौड़ते ऑटो पर गिरी पेड़ की डाली, सात लोग घायल

Auraiya News: जिले में उस समय ऑटो में बैठे लोगों में हड़कंप मच गया जब अचानक से एक ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। इस हादसे में ऑटो में सवार लोग घायल हो गए।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-07-06 12:37 IST

औरैया में ऑटो पर पेड़ की डाली गिरने से सात लोग घायल (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया जनपद के अजीतमल थाना क्षेत्र में सड़क पर जा रहा एक ऑटो अचानक से दुर्घटना का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में सात लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

ऑटो के ऊपर गिरी पेड़ की डाली

औरैया जिले में उस समय ऑटो में बैठे लोगों में हड़कंप मच गया जब अचानक से एक ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। इस हादसे में ऑटो में सवार लोग घायल हो गए। बताते चले कि मामला अजीतमल थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां रास्ते से एक ऑटो गुजर कर जा रहा था तभी सड़क किनारे सूखे खड़े पेड़ की डाली अचानक से ऑटो के ऊपर गिर गई। इसके बाद ऑटो चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह अनियंत्रित होकर ऑटो के साथ एक गड्ढे में जा गिरा। वहीं ऑटो के गड्ढे में पर जाने के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया।

अजीतमल से अनंतराम जा रहा था ऑटो

सड़क पर अचानक से ऑटो पलट जाने के मामले में बताया गया कि ऑटो में सवार लोग अजीतमल से अनंतराम के लिए जा रहे थे। तभी अचानक से ऑटो दुर्घटना का शिकार हो गया। ऑटो के ऊपर जो सूखी पेड़ की डाली नीचे गिरी थी उसी के साथ-साथ हाई टेंशन लाइन के तार भी नीचे आ गए। गनीमत यह रही की ऑटो के ऊपर हाई टेंशन लाइन का तार टूट कर नहीं गिरा नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल में इस दुर्घटना में जो भी लोग घायल हुए हैं उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया है। जहां पर डॉक्टरों की टीम लगातार उनका इलाज कर रही है। वहीं इस हादसे के बाद ऑटो बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया।

Tags:    

Similar News