Auraiya News: फर्जी निकला गोवंश काटने का वीडियो, युवक की तलाश में जुटी पुलिस

Auraiya News: सोशल मीडिया पर गोवंश काटे जाने का वीडियो वायरल होने की सूचना जब बिधूना क्षेत्राधिकारी एके सिंह को हुई तो उन्होंने पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि एक वीडियो बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोहा मऊ गांव से वायरल हुआ था।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-06-24 17:54 IST

 Auraiya News (Pic:Newstrack)

Auraiya News: औरैया जिले में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। जिसमें आरोप लगाया गया कि एक मुस्लिम युवक द्वारा गोवंश को काटा गया है। वायरल वीडियो की पुलिस ने संज्ञान लिया। वहीं जब वीडियो की जांच पड़ताल कराई गई तो वीडियो पूरी तरह से फर्जी निकला। सोशल मीडिया पर गोवंश काटे जाने का वीडियो वायरल होने की सूचना जब बिधूना क्षेत्राधिकारी एके सिंह को हुई तो उन्होंने पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि एक वीडियो बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोहा मऊ गांव से वायरल हुआ था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि एक मुस्लिम युवक के द्वारा गोवंश को काटा गया है।

इस वजह से वायरल किया वीडियो

उन्होंने कहा कि वीडियो की जांच पड़ताल की गई है। जिसमें पाया गया कि जिस युवक द्वारा वी़डियो वायरल किया गया है उसका नाम अफरोज है जोकि वायरल वीडियो में अपने ही समुदाय के दूसरे व्यक्ति पर आरोप लगाता हुआ दिखाई दिया था। वीडियों में युवक कह रहा था कि यहां गोवंश की काटकर हत्या की गई है। जब मामले की पड़ताल की गई तो पता चला की अफरोज और सेनुल का जमीन के रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। जिसमें अफरोज ने कहा था कि वह उसको फंसा देगा। वीडियो में जिस गाय की बात की गई थी वह रामशरण की थी जिसकी मौत बकरीद के दिन हो गई थी। वीडियो पूरी तरीके से फर्जी पाया गया है। वहीं वीडियो बनाने वाले युवक की तलाश की जा रही है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News