Auraiya News: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

Auraiya News: पुलिस के मुताबिक मामले को लेकर पता चला कि मृतक अंकित की मां सुशीला शिव महापुराण से वापस अपने घर पर लौटती है तो देखती है कि उसका बेटा फांसी के फंदे पर झूल रहा है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-09 09:11 GMT

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Auraiya News: सदर कोतवाली इलाके में फांसी के फंदे पर एक युवक का शव झूलता हुआ मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

किराए के मकान में रहता था युवक

औरैया जिले में एक घर के अंदर से पुलिस ने एक शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का काम किया है। मामले को लेकर पता चला है कि युवक का नाम अंकित उर्फ भोलू है, जिसकी उम्र 26 साल है। अंकित कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ब्रह्म नगर इलाके में अपनी मां के साथ में रहता था। अंकित ने उस वक्त अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली जब उसकी मां सुशीला मोहल्ले में शिव महापुराण में शामिल होने के लिए गई थी। घर में मौजूद अंकित ने फांसी का फंदा बनाया और अपने गले में डालकर उस पर झूल गया। जिससे उसकी मौत हों गई।

बेटे के शव को फांसी के फंदे पर झूलता देखने के बाद चीखने लगी मां

मामले को लेकर पता चला कि मृतक अंकित की मां सुशीला शिव महापुराण से वापस अपने घर पर लौटती है तो देखती है कि उसका बेटा फांसी के फंदे पर झूल रहा है। ऐसा देख महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगती है और बाहर निकलकर भागती है। महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचते हैं और पूरा माजरा देखते हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है जहां मृतक की मां सुशीला बताती है कि अंकित की शादी नहीं हुई थी और वह हलवाई की दुकान पर काम करता था। घर में केवल अंकित और उसकी मां रहा करती थी। इस घटना से अंकित की मां का रो-रो कर बुरा हाल है तो वही पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले के बारे में पता चल सकेगा।

Tags:    

Similar News