Auraiya: पत्नी से मारपीट करने के बाद युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Auraiya News: जिले में पति-पत्नी के बीच जमीन के रुपए को लेकर झगड़ा हुआ और उसके बाद एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-04 11:17 GMT

औरैया में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

ससुर ने दी पुलिस को दामाद के आत्महत्या करने की सूचना

औरैया जिले में पति-पत्नी के बीच जमीन के रुपए को लेकर झगड़ा हुआ और उसके बाद एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। बताते चलें कि मामला बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेला बस्ती का है। यहां पर रहने वाले एक व्यक्ति के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि उनके दामाद सुनील कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां पर शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाए गया और उसके बाद पोस्टपार्टम के लिए भेजा गया।

क्षेत्राधिकारी ने मामले को लेकर दी जानकारी

बेला बस्ती इलाके में सुनील कुमार नाम की एक व्यक्ति के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के बारे में बिधूना क्षेत्राधिकारी एके सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुनील कुमार नाम के व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी हमें और हमारी पुलिस को हुई थी हम लोग मौके पर पहुंचे थे जहां देखा था कि सुनील घर के अंदर फांसी की फंदे पर झूल रहा था। अंदर से घर का दरवाजा लगा हुआ था।

दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो देखा टीन सेट के एंगल से युवक ने बेडशीट से फांसी का फंदा बनाया और उसके सहारे फांसी लगा ली। पूरे मामले को लेकर पता चला कि युवक शराब का आदी था। उसने डेढ़ लाख रुपए में अपनी जमीन को बचा था जिसका रुपया उसकी पत्नी के पास में रखा हुआ था। सुनील ने अपनी पत्नी से रुपए मांगे तो उसने रुपए नहीं दिया और उसके बाद झगड़ा इस कदर बड़ा की सुनील ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। फिर बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है और जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags:    

Similar News