Auraiya: युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

Auraiya: जिले में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-06-26 16:58 IST

औरैया में युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक युवक का घर के अंदर फांसी के फंदे पर शव झूलता मिलने के बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

फांसी के फंदे पर लटका था युवक का शव

औरैया जिले में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी। बताते चले कि मामला सहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पटना का है। यहां अनूप सिंह नाम का एक व्यक्ति रहता था। आज अनूप काफी देर तक घर से बाहर नहीं निकला तो परिवार के लोगों ने कमरे के अंदर झांकर देखा तो अनूप का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ दिखाई दिया। इस घटना के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को इस मामले के बारे में जानकारी दी। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए दिखाई दी।

पुलिस अधिकारी ने मामले के बारे में दी जानकारी

अनूप नाम के व्यक्ति के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में क्षेत्राधिकारी एके सिंह ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि अनूप नाम की एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले के बारे में पता चला है कि अनूप अपनी पत्नी के साथ हरियाणा में एक कंपनी में काम करता था। अनूप की ससुराल मथुरा में है वहां पर अनूप अपनी पत्नी को छोड़कर देर रात सहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पटना में पहुंच गया था। वहीं आसपास चला कि अनूप का शव फांसी की फंदे पर झूल रहा है। बॉडी को नीचे उतरवाया गया और बॉडी पर मारपीट के शाम को चेक किया गया तो बॉडी पर किसी भी तरीके का कोई भी निशान नहीं पाया गया। प्रथम दृष्टि से यही लगता है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। लेकिन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News