Auraiya News: बिजली का करंट लगने से युवक की हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Auraiya News: औरैया में एक युवक की बिजली का करंट से मौत हो गई। घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिजनों में मातम छा गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-12 17:29 IST

बिजली का करंट लगने से युवक की हुई मौत ( मृतक की फाइल फोटो) : Photo- Newstrack

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया में विद्युत पोल में आ रहे करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

बताते चलें कि मामला फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बाली का पुरवा का है। यहां रहने वाले ओमकार सिंह का 20 वर्षीय बेटा मुकेश पाल गुरुवार को अपने खेत पर जा रहा था। तभी प्राथमिक विद्यालय के पास में लगे बिजली के खंभे से आई आर्थिंग के तार पर मुकेश का हाथ लग गया। जिसके बाद मुकेश को विद्युत करंट लग गया। वहीं आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां पर युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया।

डॉक्टर ने युवक को मृतक घोषित कर दिया

घटना के बाद परिवार के लोग मुकेश पाल को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार के लोगों में शोक की लहर है। वही परिजन और स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है

उन्होंने कहा कि अक्सर देखा जाता रहा है कि बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से लोगों की जान जाती रही है। वहीं मुकेश की मौत के मामले में परिवार के लोगों ने विद्युत विभाग से मुआवजे की मांग की है।

इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि युवक को करंट लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद उसे अस्पताल तक ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News