Auraiya News: थ्रेसर में फंसने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Auraiya News: औरैया जिले में उस समय परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। जब एक युवक की अचानक से थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-06-20 15:09 IST

औरैया में थ्रेसर में फंसने से युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक युवक की थ्रेसर में फंसने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई। वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

थ्रेसर से मूंग काट रहा था युवक

औरैया जिले में उस समय परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया जब एक युवक की अचानक से थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पूरे मंजर को देखा। बताते चले कि मामला अजीतमल थाना क्षेत्र के अंतर्गत शाहबाजपुर का है। यहां बृजेश नाम का युवक थ्रेसर से मूंग को काटने के लिए गया हुआ था। बृजेश मूंग को काट रहा था तभी अचानक से उसका हाथ मशीन के अंदर से लेकर और उसके पास देखते ही देखते वह मशीन के अंदर फंस गया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

अजीतमल इलाके में थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से युवक की मौत के मामले की जानकारी जब स्थानीय पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और आसपास के लोगों को बुलावाया। यहां लोगों की मदद ली गई और थ्रेसर मशीन में फंसे युवक को बाहर निकालने की कोशिश की गई।

काफी कड़ी मशक्क़त के बाद थ्रेसर की मशीन में फंसे बृजेश को बाहर निकालने का काम किया गया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू की। वहीं आसपास का कहना है कि बृजेश मेहनत मजदूरी कर अपने घरवालों का पालन पोषण करने का काम किया करता था। इस घटना से परिवार के लोग काफी सदमे में है।

Tags:    

Similar News