देर रात अवनीश अवस्थी का दौरा, अचानक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लिया जायजा

यूपीडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अवनीश कुमार अवस्थी ने देर रात योगी सरकार की महवाकांक्षी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण किया। गुरुवार रात 11 बजे अवनीश कुमार अवस्थी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पैकेज 1 के ROB के निर्माण कार्य का जायजा लेने पहुंचे थे।

Update: 2021-02-26 03:56 GMT
देर रात अवनीश अवस्थी का दौरा, अचानक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लिया जायजा

लखनऊ: यूपीडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अवनीश कुमार अवस्थी ने देर रात योगी सरकार की महवाकांक्षी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण किया। गुरुवार की रात 11 बजे अवनीश कुमार अवस्थी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पैकेज 1 के ROB के निर्माण कार्य का जायजा लेने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर के जंगलों में अपराध, रात के अंधेरे में हो रहा ये काम, हुआ खुलासा

78 प्रतिशत से अधिक कार्य हो चुका है पूरा

इस दौरान उनके साथ यूपीडा के सभी आला अधिकारी और निर्माण कंपनियों को प्रतिनिधि मौजूद रहे। बता कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य तीव्र गति से हो रहा है। 9 जनपदों से गुजरने वाले इस पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लगभग 78 प्रतिशत से ऊपर भौतिक कार्य पूरा हो चुका है। ROB और स्ट्रक्रचर्स के निर्माण का काम भी तीव्र गति से चल रहा है और जल्द ही पूरा भी होने वाला है।

अप्रैल में आम लोगों के लिए हो जाएगा चालू

गौरतलब है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट है। ये एक्सप्रेस-वे पूर्वी यूपी की अर्थव्यवस्था की रीढ़ साबित होगा। अब प्रदेश की योगी सरकार अप्रैल में इसे आम लोगों के लिए खोलकर प्रदेश की जनता को बड़ी सौगात देने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें: पति ने की शारिरिक संबंध बनाने की जिद, तो पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, उड़ जाएंगे होश

पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का 5 जिलों में स्थलीय निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को इसके निर्माण में तेजी लाने के निर्देश भी थे। साथ ही उन्होंने कहा था कि अप्रैल में इसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होगा।

Tags:    

Similar News