Amethi Crime News: हत्या से हिला अमेठी, दुकानदार को बांधा बेंच से, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

Amethi Breaking News: बेटे ने बताया कि दुकान में रखे लगभग 30 रुपए लूटकर मेरे पिता जी की हत्या कर दी गई। दुकान का सामान भी गायब हो गया है।

Published By :  Ragini Sinha
Update:2021-10-02 12:46 IST

Amethi Crime News:हत्या से हिला अमेठी, दुकानदार को बंधा बेंच से, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) में तीस हजार रुपए के लिए लुटेरों ने 55 वर्षीय अधेड़ दुकानदार को बेंच से बांधकर गला दबाकर हत्या कर दी। लुटेरे रुपया लेकर फरार हो गए। सुबह शव देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर छानबीन शुरु कर दिया है।

अमेठी के संग्रामपुर थाना के अंतर्गत नैनहा गांव निवासी रामकुमार यादव अपने घर से चाय और किराने की दुकान चलाता था। वो रोज की तरह बीती रात भी घर से खाना खाकर दुकान पर सोने के लिए आया था, लेकिन शनिवार सुबह जब ग्रामीण उसके दुकान पर गए, तो उसकी दुकान को बंद पाया। पास आकर ग्रामीणों ने देखा, तो रामकुमार का शव बेंच पर उल्टा पड़ा था और उसके दोनों पैर बंधे हुए थे, उसके गले पर निशान था। उसकी गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची ने जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दुकान से 30 हजार की लूट

बताया जा रहा है कि मृतक की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उसके पास लगभग दो बीघा खेत था, उसके तीन बेटे हैं। जिनमें दो विदेश में रहते हैं और एक घर पर रहता है। पुलिस अब हर पहलू पर जांच कर रही है। एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का सही पता चल सकेगा। वहीं, मृतक के बेटे ने बताया कि दुकान में रखे लगभग 30 रुपए लूटकर मेरे पिता जी की हत्या कर दी गई। दुकान का सामान भी गायब हो गया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

एडिशनल एसपी अमेठी विनोद कुमार ने बताया कि रामकुमार यादव की लाश मिली है। जिस पर चोट के निशान हैं जिस को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है। अनावरण के लिए तीन टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। जो भी इस घटना में शामिल होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Tags:    

Similar News