PM Modi Amethi: विपक्ष पर जमकर गरजे पीएम मोदी, कहा - जनता दे रही बीजेपी को आशीर्वाद

उत्तर प्रदेश चुनाव के मद्देनज़र अमेठी में चुनाव प्रचार करते हुए पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा- यूपी चुनाव को लेकर विपक्ष का गणित उसी पर भारी पड़ गया है।

Newstrack :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-02-24 09:31 GMT

नरेंद्र मोदी (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

PM Modi Amethiउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। आगामी चरणों के लिए प्रदेश के सभी सियासी दल अपना-अपना समीकरण ठीक करने में लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज अमेठी के कौहार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अपने इस चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) समेत सभी विपक्षी दलों पर खूब हमला किया।

लोगों ने दिया बीजेपी को आशीर्वाद

अमेठी के कौहार में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार ने उत्तर प्रदेश में खूब विकास किया है। उत्तर प्रदेश के चुनाव में अब तक कुल चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। उत्तर प्रदेश की जनता ने इन चार चरणों में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को खूब आशीर्वाद दिया है। चुनाव परिणाम आते ही सभी लोग 10 मार्च को ही होली मनाना शुरू कर देंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि चुनाव में मुख्यमंत्री के ऊपर अपने परिवार को बढ़ावा देने या भ्रष्टाचार जैसे किसी भी प्रकार के आरोपों का सामना नहीं करना पड़ रहा है। पीएम मोदी ने आगे कहा, वर्षों बाद ऐसा हुआ है कि जब मध्यमवर्ग के लोग और गरीब खुद आगे बढ़कर कह रहे हैं कि आएगी तो NDA ही। पीएम ने कहा, हमारी ताकत कोई गुंडा, माफिया या बाहुबली नहीं है। हमारी ताकत उत्तर प्रदेश की गरीब और मध्यमवर्गीय जनता है।

पीएम मोदी का सपा पर हमला

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा परिवारवादी लोगों ने हमेशा उत्तर प्रदेश और अमेठी को लूटा है। परिवारवादी लोग अभी के जमीनी हकीकत से दूर हैं, 10 मार्च को उन्हें सारी सच्चाई पता चल जाएगी। प्रधानमंत्री ने कहा जो यह परिवार वादी लोग हैं यह सत्ता में सिर्फ इसलिए आना चाहते हैं, ताकि अपनी और अपने परिवार की ताकत बढ़ा सकें और राजा महाराजा की तरह राज कर सकें।

विपक्ष पर तंज कस बीजेपी का बखान

पीएम मोदी ने कहा, विरोधियों के सारे गणित उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर फेल हो गए। इस चुनाव में उनका गणित उन्हीं के ऊपर भारी पड़ रहा है। पीएम मोदी ने आगे कहा उत्तर प्रदेश में कई वर्षों बाद ऐसा हुआ है कि जब चुनाव में कोई सरकार प्रदेश के गरीबों और मध्यम वर्ग के लिए किए गए कार्यों परतथा प्रदेश में किए गए विकास कार्यों पर जनता के बीच वोट मांगने पहुंची है। कई वर्षों बाद ऐसा हुआ है कि जब उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधरी है और प्रदेश के भीतर एक भी दंगा नहीं हुआ है। 

Tags:    

Similar News