Bahraich News: किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ लगे पोस्टर, 'जूते मारने वाले को मिलेगा 11 लाख का इनाम'

Bahraich News: किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ विरोधी पोस्टर लगाए गए हैं...

Newstrack :  Anurag Pathak
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-09-09 16:01 GMT

किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ लगे पोस्टर 

Bahraich News: केंद्र सरकार की और से लागू किए गए कृषि कानूनों का किसानों की और से लगातार विरोध किया जा रहा है। वहीं, किसानों का नेतृत्व कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ शहर के कई जगहों पर पोस्टर लगने से सनसनी फैल गई है। ये पोस्टर किसान कर्ज मुक्त अभियान कमेटी नाम के संगठन की और से लगाए गए हैं। पोस्टर में राकेश टिकैत को किसान के नाम पर कलंक बताते हुए उन्हें जूते मारने पर 11 लाख का इनाम देने की घोषणा की गई है।

राकेश टिकैत के खिलाफ लगाए गए पोस्टर

पोस्टर में टिकैत पर खालिस्तान, देशद्रोही, हवाला और कांग्रेस से फंडिंग कर आंदोलन चलाने का आरोप लगाया जा रहा है। शहर के विकास भवन, जिला जज गेट के सामने, जेल के पीछे की दीवार, पानी टंकी, केडीसी तिराहा, कचेहरी रोड, रेलवे स्टेशन, रोडवेज आदि स्थानों पर यह पोस्टर लगाए गए हैं। साथ ही राकेश टिकैत को किसान कुल का कंस भी बताया गया। पोस्टर में लिखा गया है की जो भी राकेश टिकैत को जूता मारेगा, उसको संगठन की ओर से 11 लाख का इनाम दिया जाएगा। राकेश टिकैत के खिलाफ जगह-जगह चस्पा किए पोस्टर को लेकर लोगों में चर्चा का बाजार गर्म है।

करीब तीन महीने से धरने पर हैं किसान

बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि कानून बिल के विरोध में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान नेता राकेश टिकैत द्वारा लगभग साढ़े तीन महीने से धरना दिया जा रहा है। धरने में शामिल कुछ अराजक तत्व किसान के नाम पर अराजकता फैला रहे हैं। इसको लेकर अब लोगों में रोष फैलता जा रहा है। किसान कर्ज मुक्त अभियान के राष्ट्रीय संयोजक जयनू ठाकुर के निर्देश पर गुरुवार को जिला मुख्यालय पर पोस्टर लगाए गए। 

निवेदन: दोस्तों देश दुनिया को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News