Bahraich News: भयानक सड़क हादसा, वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, सगे भाइयों की मौत से परिजनों में मातम

Bahraich News: बहराइच - गोंडा मार्ग पर बाइक सवार 2 सगे भाइयों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-28 17:28 GMT

Bahraich: गोंडा बहराइच मार्ग बौद्ध परिपथ पर नगरौर चौराहे के पास देहात कोतवाली इलाके में स्थित रसूलपुर ग्राम के रहने वाले दो सगे भाई निजी कार्य से शहर आ रहे थे। उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कालेज भिजवाया जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। उधर सगे भाइयों की मौत की खबर मिलते ही उनके घरों में कोहराम मच गया। इस बीच पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अकोतवाली देहात अंतर्गत रसूलपुर सरैया गांव निवासी मयंकर (22) पुत्र निर्भय अपने छोटे भाई ननके (18) के साथ बाइक से जिला मुख्यालय आ रहे थे। गोंडा बहराइच मार्ग जिसे बौद्ध परिपथ भी कहते हैं उस पर नगरौर चौराहे के पास रात आठ बजे के आसपास जब बाइक सवार पहुंचे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे किसी तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें रौंद दिया। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया ।

सगे भाइयों के मौत की सूचना पाकर परिवार में कोहराम मच गया और मातम छा गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृत अवस्था में लाया गया मेडिकल कालेज

डॉक्टर रामेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बहराइच - गोंडा मार्ग पर बाइक सवार 2 सगे भाइयों को किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी थी। लेकिन उन्हें जब मेडिकल कालेज लाया गया उससे पहले उनकी मौत हो चुकी थी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News