Bahraich News: एक लाख के इनामी माफिया गब्बर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस का छापा, नहीं लगा हाथ

Bahraich News: पयागपुर विकासखंड के मोहनपुर गांव निवासी देवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ गब्बर सिंह के विरुद्ध विभिन्न थानों में लगभग 56 मुकदमें दर्ज हैं।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-18 17:42 GMT

एक लाख के इनामी माफिया गब्बर  की गिरफ्तारी के लिए पुलिस का छापा


Bahraich News : पयागपुर विकासखंड के जिला पंचायत सदस्य और एक लाख के इनामी अपराधी की तलाश में मंगलवार शाम को अपर पुलिस अधीक्षक नगर की अगुवाई में पुलिस टीम ने छापा मारा लेकिन पुलिस और एसएसबी के छापे की भनक पाकर माफिया मौके से फरार हो गया, वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। 

माफिया गब्बर का 56 मुकदमें दर्ज हैं

पयागपुर विकासखंड के मोहनपुर गांव निवासी देवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ गब्बर सिंह के विरुद्ध विभिन्न थानों में लगभग 56 मुकदमें दर्ज हैं। गब्बर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित किया है। पूर्व में गब्बर के खिलाफ 50000 का इनाम था, फिर भी पुलिस उसे पकड़ नहीं पा रही थी। इस पर देवीपाटन मंडल के डीआईजी ने गब्बर सिंह के खिलाफ एक लाख का इनाम घोषित किया है। देवेंद्र प्रताप और गब्बर सिंह पुलिस की पकड़ से कोसों दूर है। मंगलवार को उसके मोहनापुर आवास स्थित मकान पर आने की सूचना पुलिस को मिली।

माफिया गब्बर सिंह के आवास की छानबीन

सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञान अजय सिंह, थाना अध्यक्ष पयागपुर, पुलिस क्षेत्राधिकारी और एसएसबी के जवान गांव पहुंच गए। एसपी नगर ने पुलिस और यशस्वी जवानों के साथ आवास पर छापेमारी की। साथ ही जिला पंचायत सदस्य माफिया गब्बर सिंह के आवास की छानबीन की। लेकिन माफिया का कोई पता नहीं चला। इस पर पुलिस टीम बैरंग वापस लौट आई।

मालूम हो कि दरगाह के एक मामले में जिला पंचायत सदस्य गब्बर सिंह और मनीष जयसवाल के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए इनाम की घोषणा की है। साथ ही दोनों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। लेकिन दोनों अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022 , ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News