बहराइच में सपा प्रत्याशी के प्रस्तावक को दी जान से मारने की धमकी, भाजपा विधायक के पुत्र समेत 9 लोगों पर केस दर्ज

Bahraich News: महसी विधानसभा के सपा प्रत्याशी पूर्व विधायक केके ओझा के प्रस्तावक को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस पर सपा प्रत्याशी ने भाजपा विधायक के पुत्र समेत 9 नामजद और 10 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-22 11:47 GMT

Jhansi: पुलिस ने 410 लीटर कच्ची शराब जब्त और 4400 किलोग्राम लाहन की नष्ट

Bahraich News: महसी विधानसभा (mahsi assembly) के सपा प्रत्याशी पूर्व विधायक केके ओझा (SP candidate former MLA KK Ojha) ने भाजपा विधायक के पुत्र समेत 9 नामजद और 10 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पूर्व विधायक का कहना है कि उनके प्रस्तावक को जान से मारने की धमकी दी गई है।

बहराइच (Bahraich News) के महसी विधान सभा (mahsi assembly) से समाजवादी पार्टी ने पूर्व विधायक केके ओझा (SP candidate former MLA KK Ojha) को प्रत्याशी बनाया है। जबकि भाजपा (BJP) ने वर्तमान विधायक सुरेश्वर सिंह (MLA Suresh Singh) को टिकट दिया है। हरदी थाने में तहरीर देकर सपा प्रत्याशी केके ओझा (SP candidate former MLA KK Ojha) ने कहा है कि सोमवार रात में वह और उनके प्रस्तावक कमलापति अवस्थी नौतला भगवानपुर गांव निवासी रमेश मिश्रा के यहां निमंत्रण में गए थे। जब रात 11 बजे के आसपास सभी वापस लौट रहे थे। महसी तहसील क्षेत्र (Mahsi Tehsil Area) में स्थित पेट्रोल टंकी के पास 6 चार पहिया वाहन सवार लोग आ गए। वाहन में भाजपा विधायक के पुत्र और समर्थक शामिल थे। सभी ने पूर्व विधायक के प्रस्तावक कमलापति को धमकी दी। इसके बाद सभी ने प्रस्तावक को पीछे से पिस्टल लगा दी। जान से मारने की धमकी दी। सपा प्रत्याशी के पहुंचने पर सभी मौके से फरार हो गए।

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पूर्व विधायक की तहरीर पर भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह (BJP MLA Sureshwar Singh) के पुत्र अखंड प्रताप सिंह गोलू, गौरव चौहान, विजय सिंह, रामू सिंह, तेज नारायण, सुबोध त्रिपाठी, शैलेंद्र सिंह, पिंटू सिंह और शैलेंद्र पाल सिंह समेत नौ नामजद और 10 अज्ञात के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच उप निरीक्षक आलोक सिंह (Sub Inspector Alok Singh) को सौंपी गई है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News