Bahraich Crime News: पिता पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार में मचा कोहराम

Bahraich Crime News: जनपद बहराइच के कोतवाली नगर क्षेत्र (Kotwali Nagar area) के मोहल्ला बशीरगंज में सात वर्षीय बेटे और पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (father son death) हो गई।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-01-29 10:23 GMT

बहराइच: पिता पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच के कोतवाली नगर के बशीरगंज मोहल्ला (Bashirganj Mohalla) निवासी सात वर्षीय बेटे और पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (father son death) हो गई। पत्नी की सूचना पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। एसएसपी ने घटनास्थल का मुआयना कर रिपोर्ट तलब की है।

बहराइच जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र (Kotwali Nagar area) के मोहल्ला बशीरगंज लाल कोठी निवासी पंकज कुमार (35) पुत्र महादेव सिंह अपने सात वर्षीय पुत्र अंश सिंह और पत्नी के साथ रात में सो गए। शनिवार सुबह पत्नी पूजा सिंह ने पति और पुत्र को जगाने का प्रयास किया, लेकिन पति और पुत्र नहीं उठे। इस पर पत्नी पूजा ने पुलिस को सूचना दी।

पिता पुत्र की मौत से जिले में सनसनी

सूचना पाकर कोतवाली नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कमरे से बाहर निकाला। पिता पुत्र की मौत से जिले में सनसनी फैल गई। पुलिस की जानकारी पर एसएसपी केशव चौधरी और पुलिस क्षेत्राधिकारी विनय द्विवेदी के साथ पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने घटना का जायजा लिया। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने पत्नी पूजा और पिता का बयान दर्ज किया।

मुंह से निकल रहा था झाग

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पत्नी पूजा ने बताया कि सुबह पति पंकज सिंह और पुत्र अंश के मुंह से झाग निकल रहा था। ऐसे में जहरीला पदार्थ खाने या खिलाने की भी संभावना जताई जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी (SSP Keshav Chaudhary) ने बताया कि पिता पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। पत्नी की सूचना पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News