Barabanki News: शादी में डांस के दौरान बाराती और जनाती आपस में भिड़े, दूल्हे के बहनोई की मौत

Barabanki News: बारात में आर्केस्ट्रा में डांस पार्टी के दौरान बाराती और जनाती आपस में भिड़े, मारपीट में दूल्हे के बहनोई की हुई मौत ।

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Monika
Update: 2022-02-14 07:39 GMT

Photo - Social Media   

Barabanki News: शादी (Marriage) जैसे शुभ अवसर पर लोग अक्सर शादी विवाह की पार्टियों में मनोरंजन के लिए डांस पार्टी जैसे कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं, लेकिन अक्सर देखा जाता है कि इन आयोजनों में हुड़दंग और मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जहां पर शादी की खुशी पल भर में मातम में तब्दील हो गई। यहां डांस पार्टी कार्यक्रम में जना थी और बाराती आपस में भिड़ गए । मामला इतना बढ़ गया कि दूल्हे के जीजा की मौत हो गई ।

दरअसल, ये पूरा मामला जनपद बाराबंकी ( Barabanki) के रामसनेही घाट (Ramsnehi Ghat) कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नारायणपुर गांव (Narayanpur Village) का है जहां पर गांव की ग्राम प्रधान (gram pradhan daughter wedding) सीमा देवी की पुत्री की शादी का कार्यक्रम था। जहां पर सफदरगंज थाना क्षेत्र के स देवा गांव से धर्मराज बारात लेकर पहुंचे थे । विवाह कार्यक्रम में बारातियों की तरफ से आर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें गांव के ही कुछ लड़के बार-बार स्टेज पर चल रहे थे। जिसको लेकर दूल्हे धर्मराज के जीजा सुनील कुमार इन युवकों को रोकने की कोशिश कर रहे थे। जिसके चलते युवकों और दूल्हे के जीजा के बीच में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि नारायणपुर गांव के उत्तम सिंह ने अपने दो अन्य साथियों के साथ में सुनील को दबोच लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। सुनील अपनी जान बचाने के लिए बारात की ओर भागा। निखिल उत्तम और उसके साथियों ने बीच रास्ते में ही घेर कर पीटना शुरू कर दिया। पिटाई करने के बाद हमलावर मरणासन्न हालत में सुनील को छोड़कर फरार हो गए ।

अस्पताल ले जाए हुई मौत 

मामले की जानकारी होते ही आनन-फानन में बाराती और जनानी दोनों पक्षों ने घायल सुनील को गंभीर हालत में सीएससी बदोसराय लेकर पहुंचे । लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी सुनील की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। वही मृतक सुनील के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने उत्तम सहित दो अन्य लोगों पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। दूल्हे के जीजा सुनील की मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई है ।

Tags:    

Similar News