Barabanki News: प्रियंका गांधी ने BJP पर बोला हमला, कहा- धर्म जाति के नाम पर बांटकर अब वोट मांग रहे

UP Election 2022: कस्बा मसौली में आयोजित जनसभा में भारी जन सैलाब को देखते हुए प्रियंका गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जो भाजपा सरकार है इनको 5 सालों तक समय नहीं मिला कि प्रदेश की महिलाओं के बारे में सोचें उन्होंने केवल प्रदेश की महिलाओं को रात दिन खेतों में इनके द्वारा छोड़े गए छुट्टा जानवरों से फसलों की रखवाली करने का काम दे दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-02-24 10:33 GMT

Barabanki News: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra आज एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए जनपद बाराबंकी की जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मसौली कस्बा में आयोजित जनसभा स्थल पर पहुंची जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया है उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म और जाति के नाम पर वोट मांग रही है क्योंकि 5 साल तक उन्होंने काम तो कुछ किया नहीं है।

आपको बता दें कस्बा मसौली में आयोजित जनसभा में भारी जन सैलाब को देखते हुए प्रियंका गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जो भाजपा सरकार है इनको 5 सालों तक समय नहीं मिला कि प्रदेश की महिलाओं के बारे में सोचें उन्होंने केवल प्रदेश की महिलाओं को रात दिन खेतों में इनके द्वारा छोड़े गए छुट्टा जानवरों से फसलों की रखवाली करने का काम दे दिया है।

क्योंकि मैंने खुद ही उत्तर प्रदेश के एक गांव में रात्रि में देखा है कि महिलाएं किस तरह से रात में खेत की रखवाली करती हैं और अब इनके पास कहने और करने के लिए कुछ बचा नहीं है तो अब यह महिलाओं के बारे में चुनाव के समय सोचने लगे हैं और चुनावी जनसभाओं में महिलाओं के सबसे बड़े हितैषी बन रहे हैं। 

प्रियंका गांधी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा भारतीय जनता पार्टी केवल धर्म और जातिवाद के नाम पर लोगों को बांट कर हमेशा से वोट मांगती रही है क्योंकि देश के विकास और प्रगति के नाम पर इन्होंने कुछ किया ही नहीं हमने सुनी से लेकर मिसाइल तक बनाई है केवल रेलवे स्टेशनों और एयरपोर्ट ओं का नाम बदल कर उनका बेचने का काम किया गया है और अगर उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां पर जितनी भी राजनीतिक पार्टियां है चाय सपा बसपा या भाजपा सब जाति पात और धर्म के नाम पर वोट मांगने पर लगी हुई हैं।

लेकिन कांग्रेस पार्टी इन सबसे अलग है क्योंकि हमने अपने कार्यकाल में विकास कार्य किए हैं इसलिए हम सर सभी धर्मों को साथ लेकर विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं आप जयपुर विधानसभा के पढ़े लिखे शिक्षित योग्य उम्मीदवार तनुज पुनिया को भारी मतों से जीता कर विधानसभा भेजेंगे और मुझसे वादा कीजिए कि बाराबंकी की सभी सीटों को जिताने का काम करेंगे। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News