UP Election 2022: बाराबंकी में सीएम योगी बोले, आतंकवादियों का साथ देने वाली पार्टी है समाजवादी पार्टी

बाराबंकी के कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा- सपा सरकार में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए गए।

Published By :  Bishwajeet Kumar
Written By :  Sarfaraz Warsi
Update: 2022-02-22 15:37 GMT

योगी आदित्यनाथ (फाइल तस्वीर)

UP Election 2022 : जनपद बाराबंकी के कुर्सी विधानसभा क्षेत्र (Kursi assembly constituency) के अंतर्गत गौरा सैलक में आज भाजपा (BJP) प्रत्याशी साकेंद्र प्रताप वर्मा (Sakendra Pratap Verma) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पहुंचे जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह वही समाजवादी पार्टी है जो आतंकवादियों का साथ देती है इनकी सरकार में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए गए।

अखिलेश को सुनाई खरी खोटी

जनसभा के संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को जमकर खरी-खोटी सुनाई उन्होंने कहा कि यह वही अखिलेश यादव है जिनकी सरकार में बिजली जाति देख कर दी जाती थी। केवल कुछ विशेष जिलों में 24 घंटे बिजली रहती थी बाकी सब जगह बत्ती गुल रहती थी।

उन्होंने कहा कि आपको याद होगा फिर 2013 में समाजवादी पार्टी की सरकार थी उस समय आतंकवादियों के ऊपर लगे मुकदमों को अखिलेश यादव की सरकार ने वापस लिए और अब यह सुशासन की बात कर रहे हैं। आप सभी जानते हैं जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है गुंडागर्दी पूरी तरह से खत्म हो चुकी है।

हमनें जगह-जगह खुलवाया गौशाला : योगी

सीएम योगी ने कहा आज जो अखिलेश यादव जनसभाओं में लिए कह रहे हैं कि छुट्टा जानवर से किसान परेशान हैं। लेकिन मैं आपको बता रहा हूं कि हमारी सरकार बनते ही हमने संकल्प लिया था गौमाता को कटने नहीं देंगे और किसानों की फसलों को नष्ट होने भी नहीं देंगे इसलिए हमने जगह-जगह पर गौशाला खुलवाए हैं। ताकि किसानों की फसलों को नुकसान ना पहुंचे और आने वाले समय में गौशालाओं की स्थिति और बेहतर कर दी जाएगी एक भी छुट्टा जानवर आपको बाहर नजर नहीं आएगा। इसलिए मैं आप सभी लोगों से अपील करता हूं कि आप अपने क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत आकर के विधानसभा भेजें और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएं सुशासन की सरकार बनाएं।

Tags:    

Similar News