अल्पसंख्यक विभाग के अनुसचिव का महिला कर्मी से अश्लीलता का वीडियो वायरल, यौन शोषण का मुकद्दमा दर्ज

Lucknow Crime News: सचिवालय के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में अनुसचिव के पद पर तैनात इच्छाराम यादव का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह युवती के साथ अश्लीलता करता देखा जा रहा है।

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Shreya
Update: 2021-11-11 02:51 GMT

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Lucknow Crime News: बुधवार की देर शाम एक वीडियो राजधानी लखनऊ में सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल (Lucknow Viral Video) हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक अधेड़ शख्स एक युवती के साथ जमकर छेड़छाड़ (Molest) कर रहा है। 

यह वीडियो इस बात का प्रमाण है कि सरकारी कार्यालय (Government Office) ही सबसे ज्यादा नारी सशक्तिकरण (Women Empowerment) के नाम पर महिला कर्मियों के शोषण के प्रमुख केंद्र हैं। जानकारी करने पर पता लगा कि यह वायरल वीडियो गत 29 अक्तूबर के पहले का है। साथ यह भी जानकारी मिली है कि ये वीडियो सचिवालय के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग (Alpsankhyak Kalyan Vibhag) का है। इस वायरल वीडियो में जो अधेड़ उम्र का शख्स जिस युवती के साथ अश्लीलता कर रहा है। उसका नाम इच्छाराम यादव (Ichharam Yadav) है और वह अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में अनुसचिव (Under Secretary) के पद पर तैनात है।

लंबे इंतजार के बाद आरोपी भेजा गया जेल

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में जो विभाग की महिला कर्मी है, उसने गत 29 अक्तूबर को राजधानी के हुसैनगंज थाने (Husainganj Police Station) में अनुसचिव इच्छाराम यादव के खिलाफ यौन शोषण का मुकद्दमा (Sexual Abuse Case) दर्ज कराया है। पुलिस ने गत 29 अक्तूबर को अपने यहां यह मुकद्दमा दर्ज किया था और करीब 11 दिन के बाद पुलिस ने आरोपी अनुसचिव इच्छाराम यादव को गिरफ्तार तक किया है।

वायरल वीडियो के आधार पर दर्ज हुआ मुकद्दमा

इस वायरल वीडियो के देखने के बाद यह साफ़ साफ समझ आ रहा है कि अल्पसंख्यक विभाग का अनुसचिव इन्छराम यादव अपनी महिला कर्मी के साथ जबरन किस हद तक अशीलता की हदों को पार कर रहा है। थाना हुसैनगंज पुलिस ने गिरफ्तारी में देरी की वजह बताते हुए कहा था कि इस वीडियो के आधार पर ही महिला की शिकायत पर यह मुकद्दमा दर्ज किया गया है। जांच चलने के कारण आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News