Lucknow News: मोहनलालगंज पहुंचे सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री, ऐसे हुआ स्वागत

Lucknow News: उत्तर प्रदेश से भाजपा व गैर भाजपा सांसदों को मंत्रिमंडल में शामिल किया उनमें से एक लखनऊ के मोहनलालगंज लोकसभा से सांसद कौशल किशोर भी हैं।

Published By :  Monika
Update: 2021-08-20 08:06 GMT

कौशल किशोर (फोटो : न्यूजट्रैक ) 

Lucknow News: केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government ) ने हाल ही में कैबिनेट विस्तार किया जिसमें उत्तर प्रदेश से भाजपा व गैर भाजपा सांसदों को मंत्रिमंडल में शामिल किया उनमें से एक लखनऊ (Lucknow) के मोहनलालगंज (Mohanlalganj) लोकसभा से सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) भी हैं। जिन्हें आवासन एवं शहरी विकास राज्य मंत्री की जिम्मेदारी मिली।

राजनीतिक पंडितों की मानें तो यह फेरबदल उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha  election) को देखते हुए किया गया है। वहीं भाजपा द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की गई जिसके तहत जगह-जगह भाजपा (Bjp) के नेता व मंत्री लोगों तक पहुंच कर सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं। इसी कार्यक्रम के तहत राजधानी लखनऊ की मोहनलालगंज लोकसभा से भाजपा सांसद कौशल किशोर भारत सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री बनाए जाने के बाद पहली बार मोहनलालगंज की जनता से मिलने पहुँचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं व लोगों ने किया जोरदार स्वागत।

कौशल किशोर  (फोटो : न्यूजट्रैक ) 

मिठाई से तौला

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर को भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोहनलालगंज पहुंचने के बाद तराजू में मिठाई से तौला, वहीं फूल मालाओं से स्वागत कर बधाई भी दी।

कौशल किशोर (फोटो : न्यूजट्रैक ) 

इलेक्ट्रिक बस का किया उद्घाटन

मोहनलालगंज में बस स्टॉप तो बना हुआ था लेकिन वहां से संचालित होने वाली बसें पिछले कई वर्षों से बंद हो चुकी थी। जिसकी आज पुनः शुरुवात की गई, केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने मोहनलालगंज की जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मोहनलालगंज से लखनऊ शहरी क्षेत्र के लिए इलेक्ट्रिक एसी बसों के संचालन को हरी झंडी दिखाई। कौशल किशोर ने कहा कि मोहनलालगंज की जनता हो या अन्य जगह से आने वाले लोग उनकी परेशानियों को देखते हुए सरकार द्वारा मोहनलालगंज से लखनऊ शहरी क्षेत्र के जाने के लिए इलेक्ट्रिक बस की शुरुआत की गई है।

Tags:    

Similar News