Manish Gupta Hatyakand : कानपुर में मनीष गुप्ता के परिवार से मिले CM योगी, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

Manish Gupta Hatyakand : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक व्यापारी मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी से मुलाकात के दौरान उन्हे पूरा न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-30 11:10 GMT

Manish Gupta Hatyakand : गोरखपुर में प्रापर्टी डीलर की पुलिस पिटाई से हुई मौत के मामले में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath Kanpur Daura)  के कानपुर दौरे के दौरान स्थानीय प्रशासन ने पीड़ित परिवार को उनसे मिलाया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक व्यापारी मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी से मुलाकात के दौरान उन्हे पूरा न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

मीडिया से बातचीत में मीनाक्षी गुप्ता (Manish Gupta Wife) ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हे न्याय का आश्वासन देने के साथ ही सरकारी नौकरी देने व पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच तथा केस को कानपुर ट्रांसफर किए जाने की बात को मान लिया है।

दोषी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा

इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीएवी ग्राउन्ड पर आयेजित एक जनसभा में कहा कि दो  दिन पहले गोरखपुर में एक दुखद घटना घटी थी। मैंने उसी दिन गोरखपुर पुलिस को कहा था कि तत्काल मुकदमा दर्ज़ होना चाहिए। दोषी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा। अपराधी, अपराधी होता है।

मैंने कल सुबह ही यहां के ज़िला प्रशासन को कहा था कि मैं पीड़ित परिवार से मिलना चाहूंगा। क्योंकि दुखद घटना घटी है उसकी पीड़ा के साथ जुड़ना हमारा दायित्व है। दोषी बख्शा नहीं जाएगा, सबकी जवाबदेही भी तय करेंगे। अपराध और अपराधियों को बर्दाश्त न करने की सरकार की नीति किसी से छुपी नहीं है।


जनसभा को सम्बोधित करने के तुरन्त बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश  अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और औद्योगिक विकास मंत्री सतीश  महाना के साथ पुलिस लाइन पहुंचे जहां पहले से मौजूद मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता के साथ उनके पिता और भाई पहले से मौजूद थें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवार की बातों को काफी गौर से सुना। दस मिनट तक चली बातचीत के बाद मीनाक्षी गुप्ता बेहद संतुष्ट दिखी । उन्होंने कहा कि उन्हे मुख्यमंत्री से कभी कोई षिकायत ही नहीं रही। उनकी नाराजगी उन दोषी पुलिस कर्मियों पर है जिन्होंने उनके पति की हत्या की है।

Tags:    

Similar News