UP Teachers Recruitment: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने सरकार पर लगाया 69000 शिक्षक भर्ती में घोटाले का आरोप

UP Teachers Recruitment: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद ने चेतावनी दी है कि जब तक मुख्यमंत्री इन शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ न्याय नहीं करते हैं तब तक वह इनके साथ धरने में डटे रहेंगे।

Written By :  Yogi Yogesh Mishra
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-28 06:58 GMT

धरना प्रदर्शन में शामिल हुए भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद pic-Newstrack

UP Teachers Recruitment: लखनऊ में लगातार पिछले 70 दिनों से लखनऊ के इको गार्डन में एससी ओबीसी आरक्षण वर्ग के शिक्षक अभ्यर्थी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। शिक्षक अभ्यर्थियों के धरने में राजधानी लखनऊ पहुंचे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद। वहीं 69000 शिक्षक भर्ती आरक्षण में सरकार पर महाघोटाले का आरोप लगा रहे हैं। 

पिछले 70 दिनों से चल रहा है धरना pic- Newstrack

बता दें कि चंद्रशेखर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह धरना पिछले 70 दिनों से चल रहा है और बुरी बात यह है कि यह धरना किसी गांव में नहीं बल्कि प्रदेश की राजधानी में हो रहा है। और इस राजधानी में तमाम राजनीतिक दल और मुख्यमंत्री भी रहते हैं, राजभवन भी है और विधानसभा भी है।

Full View

इसका मतलब यह है कि अगर कोई एक बात भी बोलता है तो आसानी से उन तक पहुंच सकती है। लेकिन अब तक किसी ने भी इन शिक्षक अभ्यर्थियों की सुध नहीं ली। पहले तो झूठे वादे सरकार द्वारा किए जाते हैं और जब ये अपनी बात कहती है तो सरकार के मंत्री लाठियां चलवाते हैं।

इको गार्डन में चल रहा है प्रदर्शन pic- Newstrack

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद ने चेतावनी दी है कि जब तक मुख्यमंत्री इन शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ न्याय नहीं करते हैं तब तक वह इनके साथ धरने में डटे रहेंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि या तो इन्हें न्याय मिले या मेरी लाश ही अब यहां से बाहर निकलेगी।

चंद्रशेखर ने आगे कहा कि मैं यह चाहता हूं कि मुख्यमंत्री लाठिया नहीं बल्कि गोली चलवा दें। लेकिन दलित और पिछड़े वर्ग के लोग अपने अधिकार को छिनने नहीं देंगे। अगर सरकार ऐसे बात नहीं मान रही तो हमारा एक-एक कार्यकर्ता प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में सड़कों पर उतर आएगा। सरकार जिस तरह से दलितों और पिछड़ों को सता रही है यह पूरा प्रदेश और देश देख रहा है। चंद्रशेखर ने कहा अब हमारा आंदोलन यहीं से तब तक चलता रहेगा जब तक दलितों और पिछड़ों को न्याय नहीं मिल जाता। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री खुद को योगी बताते हैं तो आखिर योगी अगर न्याय नहीं देगा फिर कौन देगा।

Tags:    

Similar News