Raebareli News: डीप्टी सीएम मौर्य व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को नहीं जाना चाहिए था, सरोज का तीखा हमला

Raebareli News : लखीमपुर खीरी में किसान आंदोलन के दौरान किसानों की गाड़ी से कुचले जाने से हुई मौत के बाद भड़की हिंसा की आग भले ही ठंडी हो गई हो लेकिन विपक्ष लगातार सरकार पर इस हिंसा को लेकर हमलावर है।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-10-05 13:01 GMT

 सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज 

Raebareli News : लखीमपुर में किसानों की मौत का मामला प्रशासन की नजर में भले ही ठंडा पड़ चुका हो लेकिन विपक्ष इस पर लगातार हमलावर है। रायबरेली में बोले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने कहा है कि वायरल वीडियो कपोल कल्पित नहीं है। किसान आंदोलित थे, तो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र को कार्यक्रम में नहीं जाना चाहिए था।

लखीमपुर खीरी में किसान आंदोलन के दौरान किसानों की गाड़ी से कुचले जाने से हुई मौत के बाद भड़की हिंसा की आग भले ही ठंडी हो गई हो लेकिन विपक्ष लगातार सरकार पर इस हिंसा को लेकर हमलावर है। मंगलवार को सपा की जनसंदेश यात्रा लेकर रायबरेली पहुंचे।


समाजवादी पार्टी ने उठाई आवाज

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने मीडिया से कहा कि लखीमपुर का वायरल वीडियो कपोल कल्पित नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि किसान आंदोलित थे तो डिप्टी सीएम और गृह राज्यमंत्री को प्रोग्राम में जाना नहीं चाहिए था।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने लखीमपुर में हुए बवाल पर समझौते के बावजूद हो रही राजनीति को लेकर कहा कि विपक्ष राजनीति नहीं कर रहा है। विपक्ष जनता की आवाज को उठाता है। उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी ने आवाज न उठाई होती तो जो किसानों को मिला है वह न मिलता।

उन्होंने कहा कि लखीमपुर मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृह राज्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए। इंद्रजीत सरोज ने लखीमपुर खीरी बवाल के दौरान मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि किसानों पर वाहन चढ़ाए जाने से संबंधित वायरल वीडियो कपोल कल्पित नहीं है।

उस दिन मैं भी लखीमपुर में था मुझे सूचना मिली कि अजय मिश्र टेनी के बेटे और उनके ड्राइवर ने किसानों को कुचल दिया। वहां मौजूद लोगों ने ही इस घटना का वीडियो बनाया है। इसलिए इस वीडियो की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में जब पीड़ित किसानों से मिलने अखिलेश यादव जा रहे थे उन्हें जबरदस्ती रोक लिया गया।

Tags:    

Similar News