Sitapur: गन्ने के खेत में मिला नाबालिग का शव, 4 संदिग्ध से पूछताछ

सीतापुर में एक नाबालिग की बुधवार देर रात हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है...

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-19 06:40 GMT

सीतापुर में गन्ने के खेत में मिला नाबालिग का शव

यूपी के सीतापुर में दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां देर रात अपराधियों ने एक नाबालिग की हत्या कर दी। फिर शव को गन्ने के खेत में फेंक कर फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

 क्या है पूरा मामला

रामपुर कलां थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग बुधवार देर शाम अपने जानवरों को देखने के लिए गांव गई हुई थी, लेकिन जब वह देर शाम तक भी घर वापस नहीं आई, उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी ढूंढने के बाद भी जब नाबालिग का कुछ पता नहीं चला, तो परिजनों ने नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। परिवार वाले नाबालिग के तलाश कर ही रहे थे की देर रात नाबालिग का शव गांव के बाहर एक गन्ने के खेत के पास पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी, एएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। फिलहाल, मामले में पुलिस चार संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।

हत्या की यह वारदात 

घटना को लेकर एसपी आरपी सिंह का कहना है की पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। नाबालिग की रस्सी से गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

यूपी में हत्या का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई हत्याओं के मामले आ चुके हैं। यूपी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रही है। साथ ही अपराधों के हौसले भी बुलंद होते जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News