आजाद ने पाकिस्तान को चेताया, बाज न आए तो फिर हो जाएंगे दो टुकड़े

Update: 2016-07-25 09:52 GMT

शाहजहांपुर: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है कि वह कश्मीर के बारे में सोचना बंद करके अपने देश की चिंता करे, वरना पाकिस्तान के दोबारा दो टुकड़े हो जाएंगे। आजाद ने शाहजहांपुर में जन चेतना यात्रा के दौरान यह बात कही। 27 साल यूपी बेहाल के नारे के साथ निकली कांग्रेस की यह रथ यात्रा कई जिलों से होती हुई शाहजहांपुर पहुची थी।

पाक के चेतावनी

-गुलाम नबी आजाद ने नवाज शरीफ के बयान पर कहा कि एक बार पाकिस्तान मुंह की खा चुका है, और उसके टुकड़े हो चुके हैं। दोबारा पाकिस्तान और ज्यादा छोटा हो सकता है।

-यूपी में चेतना यात्रा ले कर निकले आजाद ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था की हालत बदतर है, कांग्रेस जन जन तक इसका विरोध पहुंचाएगी।

-कांग्रेस को छोङ कर सभी पार्टियों ने यूपी को लूटा है, और अपनी यात्रा के दौरान हम लोगों को इन पार्टियों की हकीकत बता रहे हैं।

-उन्होंने कहा कि अब तक धर्म और जाति की राजनीति हुई है, लेकिन कांग्रेस अब इस राजनीति को खत्म कर एक समाज बनाना चाहती है।

पार्टियों से सवाल

-राजबब्बर ने बसपा पर हमला करते हुए कहा कि उसके नेता टिकट के लिए नोटों से भरा थैला लेकर जाते हैं।

-राज बब्बर ने सपा को परिवार की पार्टी बताया, जो कहती है कि वह लूटपाट नहीं रोक सकती।

-कांग्रेस नेता ने बीजेपी को झूठे वादों की पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि लोग पीएम से पूछ रहे हैं कि रोजगार और काला धन कहां है।

-इस रथ यात्रा में राज बब्बर, गुलाम नबी आजाद, प्रमोद तिवारी, प्रदीप माथुर, संजय सिंह, रीता बहुगुड़ा और जितिन प्रसाद शामिल थे।

Tags:    

Similar News