राम मंदिर निर्माण पर विवादित बयान देना आजम खान को पड़ा भारी, कृष्णाराज ने बताया दिवालियापन

Update: 2018-11-05 04:35 GMT

शाहजहांपुर: आजम खान द्वारा अयोध्या मामले पर महाभारत कराने जैसे बयान पर केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आजम खान का बयान दिवालियापन होने का प्रदर्शन करता है। ऐसे विवादित बयानों से बचना चाहिए ताकि देश अस्मिता और अखंडता बनी रहे। अयोध्या का मामला कोर्ट मे चल रहा है। इसलिए सबकी सहमी से ही अयोध्या मे भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा।

यह भी पढ़ें: कप्तान विराट कोहली के 30वें बर्थडे पर यहां जानें कुछ रोचक बातें

आजम खान के दिये ब्यान पर केंद्रिय मंत्री कृष्णाराज ने बङा दिया है। उन्होंने कहा कि भारत मे सभी धर्मो के लोग रहते है। हम सबको सभी के धर्मो का सम्मान करना चाहिए। आजम खान सहाब ऐसे विवादित ब्यान क्यों देते है। जिसमे देश की अस्मिता और अखंडता को खतरा हो जाता है। आजम खान का ये बयान दिवालियापन होने का प्रदर्शन करता है। इसलिए ऐसे बयानबाजी से बचा जाए।

यह भी पढ़ें: अखिल भारतीय संत समिति का ऐलान, संत 500 जिलों में राम मंदिर की मांग के लिए करेंगे जनसभाएं

उन्होंने दिल्ली मे संतों द्वारा राम मंदिर निर्माण को लेकर कर रहे धरना प्रदर्शन पर कहा कि धर्माचार्य की मांग है इसमे कुछ गलत नही है। क्योंकि भारत मे सभी धर्मो का सम्मान किया जाता है। हम सब चहाते है कि भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या मे राम मंदिर का निर्माण हो। उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट फैसले से पहले ही सभी धर्मो के लोग सर्व सहमती से राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: पैग़म्बर मोहम्मद की याद में निकले जुलूस में बच्चे की श्रद्धांजलि को हर कोई देखने पर मजबूर

मीडिया द्वारा किया गया कि जब मामला सुप्रीम कोर्ट मे चल रहा है तो ऐसे मे ब्यानबाजी की क्या जरूरत है। इस सवाल कहा कि सबका अपना मत है। सबका अपना विचार है जो रखता है। लेकिन हमारा मानना है कि जब मामला सुप्रीम कोर्ट मे चल रहा है तो इस मामले पर विवादित बयानबाजी से बचना चहिए। और सबकी सहमती से अयोध्या राम मंदिर का निर्माण हो।

Tags:    

Similar News