Azamgarh News: अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए हम लोगों का संघर्ष जरूरी है: चंद्रशेखर आजाद

Azamgarh News: बसपा सुप्रीमो को लेकर पूछे गये एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि बहन जी बहुत सम्मानित महिला है मैं उनको सबसे पहले जन्मदिन की बधाई देता हूं। वह दीघार्यु हो ताकि उनका आर्शीवाद हम सब लोगों को मिलता रहे।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-01-16 16:03 GMT

Azamgarh News (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ मेें आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कार्यकर्ताओं के बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर उत्तर प्रदेश में हमलोग दौरे कर रहे हैं। जिसमें इटावा, उन्नाव, सीतापुर आज आजमगढ़ में है और कल मऊ में जनसभा है। यह अभी पूरे उत्तर प्रदेश में चलता रहेगा क्योंकि पिछले दो साल में हमने जमीनी स्तर पर बहुत मजबूत बूथ सेक्टर के संगठन बनाने का काम किया है। पार्टी चुनावी मोड में चल रही है। इस दौरान पार्टी यह तय करेगी कि किस सीट पर चुनाव लड़ना, किस सीट पर किसे उम्मीदवार बनाना है।

बसपा सुप्रीमो को लेकर पूछे गये एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि बहन जी बहुत सम्मानित महिला है मैं उनको सबसे पहले जन्मदिन की बधाई देता हूं। वह दीघार्यु हो ताकि उनका आर्शीवाद हम सब लोगों को मिलता रहे। जैसे अब मिल रहा है। उनके द्वारा किये गये संघर्ष हम लोगों को ताकत प्रदान करते हैं। आज हम इस स्थिति में है जिसमें मान्यवर कांशीराम और बाबा साहेब के साथ-साथ बहनजी का भी बहुत बड़ा योगदान है।

चन्द्रशेखर आजाद ने जोर देते हुए कहा कि अभी कार्य पूरा नहीं हुआ है। जो अभी अधूरा है उसको पूरा करने जिम्मेदारी हम लोगों ने अपने कंधे पर उठाई है। आज हम उनके जन्मदिन पर यह संकल्प लेते है कि सामाजिक परिवर्तन और आर्थिक मुक्ति का आंदोलन जो अधूरा है उसे पूरा करके ही रूकेंगे। इंडिया गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर कहा कि पार्टी ने अभी तय नहीं किया है हमलोग चर्चा करके इस पर जल्द फैसला लेंगे।

Tags:    

Similar News