Azamgarh News: युवती की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

Azamgarh News: एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि एक 19 वर्षीय युवती के गले पर चाकू से चोट पहुंचाई गई। जिससे युवती की मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज में एक आकाश नामक का युवक जो मोहम्मदाबाद गोहना का रहने वाला है के साथ देखी गई है। प्राथमिक जांच में प्रेम-प्रसंग का मामला प्रतीत हो रहा है।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-01-29 14:59 GMT

Azamgarh News (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: मऊ के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर की एक युवती की सोमवार दोपहर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। यह हत्या जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के बरही में हुई। हत्या घर से 500 मीटर की दूरी पर हुई। युवती की पहचान गांव निवाकी बिरजू राम की पुत्री अर्चना (19) के रूप में हुई। युवती की हत्या की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सीओ डॉ. अजय विक्रम सिंह ने बताया कि एक युवती की हत्या की गई है। जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर की रहने वाली अर्चना दोपहर 11 बजे परिजनों से बाजार ब्लाउज लाने की बात कहकर निकली थी। जब काफी समय तक वह वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद उसका शव गांव की एक युवती ने सरसों के खेत में देखा। उसका गला रेता गया था। उसकी मौत हो गई थी। युवती के शव मिलने की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने शव की पहचान अर्चना के रूप में की।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है। सूचना पाकर मौके पर एसपी अनुराग, एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस संबंध में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि आज सुबह करीब 11.30 बजे बड़हलगंज थाना जहानागंज में बाजार गांव के रास्ते अपने घर जा रही एक 19 वर्षीय युवती के गले पर चाकू से चोट पहुंचाई गई। जिससे युवती की मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज में एक आकाश नामक का युवक जो मोहम्मदाबाद गोहना का रहने वाला है के साथ देखी गई है। प्राथमिक जांच में प्रेम-प्रसंग का मामला प्रतीत हो रहा है। इस युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर कठोर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News