Azamgarh News: सीएम योगी आज आजमगढ़ में, करेंगे दो चुनावी सभा को संबोधित

Azamgarh News: फूलपुर कस्बे से सटे जगदीशपुर में मुख्यमंत्री की सभा 11:00 बजे से करीब 1 घंटा तक रहेगी।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-05-19 02:53 GMT

सीएम योगी आज आजमगढ़ में   (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Azamgarh News: 19 मई यानी आज चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मेहनगर और फूलपुर में होने वाली जनसभाओं की तैयारी पूरी हो चुकी है। दोनों स्थानों पर जनसभा के लिए हेलीपैड तैयार हो गया है। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम किए हैं। फूलपुर कस्बे से सटे जगदीशपुर में मुख्यमंत्री की सभा 11:00 बजे से करीब 1 घंटा तक रहेगी। उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। चप्पे चप्पे पर पुलिस मुस्तैद रहेगी।कार्यक्रम को देखते हुए फूलपुर -सरायमीर मार्ग आवागमन बंद कर दिया जाएगा। वाहनों की आवाजाही पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा।

शनिवार को देर शाम समारोह की तैयारी का अंतिम रूप दे दिया जा चुका है। जनसभा स्थल के चारों तरफ बैरीकेंडिग की गई है। मुख्यमंत्री के लिए हेलीपैड बनकर तैयार हो चुका है। मेहनगर थाना क्षेत्र के खरिहानी- मेहनगर मार्ग पर स्थित घिनहापुर मैदान में सुबह 10:00 बजे से मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की जनसभा होगी। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए शनिवार को अखिलेश कुमार, डीएम विशाल भारद्वाज, एसपी अनुराग आर्य जनसभा स्थल का दौरा कर सुरक्षा का जायजा लिया।

16 मई चुनावी सभा को प्रधानमंत्री और सीएम योगी ने संबोधित किया

शनिवार को दिनभर पांडाल तैयार किया जाता रहा। सभा में आने वाले भीड़ को नियंत्रित करने के लिए तीन सीओ,दो एडिशनल एसपी, पांच थानाध्यक्ष तथा एक प्लाटून पीएसी लगाई गई है। इसके पूर्व आजमगढ़ मे 16 मई को चुनावी सभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी ने सदर प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, लालगंज क्षेत्र के प्रत्याशी नीलम सोनकर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा, कांग्रेस का जमकर बघिया उघेड़ी।

Tags:    

Similar News