Azamgarh News: फावड़े से गर्दन काटकर नृशंस हत्या, जमीन के विवाद में दिया गया वारदात को अंजाम

Azamgarh News: सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार, मामला दो समुदाय से जुड़े होने के कारण गांव में भारी फोर्स तैनात।

Update: 2023-08-14 15:50 GMT
जमीन के विवाद में फावड़े से गर्दन काटकर हत्या: Photo- Newstrack

News: आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र के सहरिया गांव में सोमवार सुबह पुरानी रंजिश में आधा दर्जन की संख्या में आए पड़ोसियों ने घर के सामने ही एक व्यक्ति की फावड़े से गर्दन को काट दिया। इसके बाद हमलावरों ने घर में घुसकर उसकी पत्नी को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। शोर सुनकर अगल-बगल के लोग मौके पर दौड़े। इस दौरान हमलावर मौके से फरार हो गये। आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

पत्नी गंभीर रूप से जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज

जानकारी के मुताबिक अबुल जैद उम्र 40 वर्ष पुत्र इस्लाम निवासी सहरिया थाना निजामाबाद आज सुबह करीब 8 बजे अपने घर के पिछले दरवाजे की सहन में घास छील रहे थे। इस दौरान पुरानी रंजिश को लेकर उनके पड़ोसी लालता सहित करीब आधा दर्जन लोगों ने अबुल जैद पर जानलेवा हमला करते हुए फावड़े से उनकी गर्दन काट दी। इसके बाद हमलावरों ने घर में घुसकर उसकी पत्नी सालेहा परवीन को भी बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर दौड़े। लोगों को आता देखकर हमलावर मौके से फरार हो गये। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने अबुल जैद को रिफर कर दिया। लोग अबुल जैद को एक निजी अस्पताल ले गये, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल पत्नी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

सात बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है। इस मामले में थानाध्यक्ष निजामाबाद सच्चिदानन्द यादव ने बताया कि मामले में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, जिसमें एक अभियुक्त लालता की गिरफ्तारी हो चुकी है। मामला दो समुदाय से जुड़े होने के कारण गांव में भारी फोर्स तैनात है। अब्दुल जैद 7 बच्चों का पिता था।

Tags:    

Similar News