Azamgarh News: ट्रेलर की टक्कर से खड़ी कार ट्रक में घुसी, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

Azamgarh News: कार में बैठे विद्याभूषण व दयाराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हरिनाथ व रामअचल घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-04-22 12:51 IST
हादसे में इन दो लोगों की हुई मौत (Pic: Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना के मोहम्मदपुर मोड़ के पास रविवार देर रात ट्रेलर की टक्कर से एक खड़ी ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक बरदह थाना के केटलीपुर निवासी विद्याभूषण उर्फ गुड्डू यादव (55) रविवार को किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने कार से गए थे। उनके साथ गांव के ही हरिनाथ (60), दयाराम (56) व जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना के चोरसन निवासी रामअचल (48) भी गए थे। देर रात चारों लोग कार से वापस लौट रहे थे। इस दौरान मोहम्मदपुर मोड़ मंगाई नदी पुल के पास स्थित ढाबे के पास खड़ी कार को ट्रक ने पीछे टक्कर मार दी। विद्याभूषण व दयाराम कार में ही बैठे थे और हरिनाथ व रामअचल लघुशंका के लिए कार से उतरे। इसी दौरान ट्रेलर ने कार में टक्कर मार दी। जिससे कार आगे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

कार में बैठे विद्याभूषण व दयाराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हरिनाथ व रामअचल घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर गंभीरपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया। वहीं, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। घटना के बाद पहले से खड़ी ट्रक का चालक मय वाहन मौके से फरार हो गया। वहीं, टक्कर मारने वाले ट्रेलर को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मृतकों के घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

Tags:    

Similar News