Azamgarh News: भाजपा से कोई बैर नहीं है, निरहू-नीलम की खैर नहीं

Azamgarh News: कार्यकर्ताओं ने मांग की कि उनकी जगह किसी अन्य प्रत्याशियों को मैदान में उतारा जाए ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 के पार के सपनों को साकार किया जा सके।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-04-04 17:19 GMT

Azamgarh News (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: पूर्वांचल जन मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को भाजपा कार्यालय पहुंचकर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ श्रीकृष्ण पाल को पत्र देकर दोनों प्रत्याशियों दिनेश लाल यादव सदर एवं लालगंज नीलम सोनकर के क्रियाकलापों से अवगत कराया। साथ ही मांग किया कि उनकी जगह किसी और अन्य प्रत्याशियों को मैदान में उतारा जाए ताकि भारतीय जनता पार्टी एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 के पार के सपनों को साकार किया जा सके। हम लोग सदा भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन दिया और देते रहेंगे अगर समय रहते उचित कार्रवाई सुनिश्चित नहीं हुई तो निश्चित रूप से आजमगढ़ की दोनों सीटों को छोड़कर पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन रहेगा।

कार्यकर्ताओं द्वारा डॉ भीमराव अंबेडकर साहब के 14 अप्रैल के जयंती के अवसर पर अग्रिम निर्णय लेने का विचार किया गया है। क्योंकि अंबेडकर जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई जाती है। और कहा गया है भाजपा से कोई बैर नहीं है नीलम-निरहू की खैर नहीं है। इस तरह नारों के साथ लोगों ने काफी विरोध जताया। जो हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। भाजपा प्रत्याशियों को टिकट घोषित होते ही विरोध शुरू हो गया है। जबकि दिनेश लाल निरहुआ भाजपा के आजमगढ़ सदर प्रत्याशी हैं और लालगंज लोकसभा की नीलम सोनकर प्रत्याशी है। दोनों प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क में लगे हुए है।

इस अवसर विरोध प्रकट करने वालों में जिला प्रभारी चंद्रमी गौतम, जिला मीडिया प्रभारी शहजारी खान, जिलाध्यक्ष सुमन भारतीय, संजू गोड, चंद्रावती गौतम, सुमित्रा भारती, माधुरी गौतम, दुर्गावती प्रजापति, विजय कुमारी मौर्या, चंद्रकला गौतम, सुनीता विश्वकर्मा, सोनमती देवी, ओमप्रकाश ठठेरा, विजय शंकर मौर्य, रामबचन सरोज, राधेश्याम पासवान, संतोष गौतम, रामशरण राम, सुमित शिल्पकार, धर्मेंद्र भास्कर समेत सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

इधर आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी ने धर्मेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया है और लालगंज लोकसभा क्षेत्र से दरोगा प्रसाद सरोज को प्रत्याशी बनाया है। बहुजन समाज पार्टी ने देर से डॉक्टर इंदु चौधरी को लालगंज लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है। चुनाव की सरगर्मी बड़ी तेजी से बढ़ गई है। राजनीतिक दलों के प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क में लगे हुए हैं, पार्टी में भी गुटबाजी देखने को मिल रही है। अब देखना है कि कौन प्रत्याशी चुनाव में भारी पड़ता है।

Tags:    

Similar News