Azamgarh News: एडिशनल सीएमओ व एसडीएम की छापेमारी मे दो सोनोग्राफी सेंटर सीज, मचा हड़कंप

Azamgarh News: छापेमारी के दौरान स्टाफ फरार हो गए। एक महिला कर्मचारी मौजूद रही। छापेमारी की सूचना मिलते ही जीयनपुर व अजमतगढ कस्बा में स्थित पैथोलॉजी संचालकों में हड़कंप मच गया।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-02-02 16:44 GMT

Azamgarh News (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज के आदेश पर शुक्रवार को उपजिलाधिकारी सगड़ी डॉक्टर अतुल कुमार गुप्ता और एडिशनल सीएमओ उमाशरण पांडेय ने करीब 1.30 बजे जीयनपुर कस्बा में आजमगढ़ रोड़ पर स्थित श्रीकृष्णा सोनोग्राफी सेंटर पर छापा मारा। इस दौरान सेंटर में अल्ट्रासाउंड व सोनोग्राफी की मशीन के साथ सोनोग्राफी सेन्टर पर ताला बंद कर सीज कराया। छापामारी के दौरान रेडियो लाजिस्ट डॉक्टर देवभद्र सिंह मौके पर नहीं थे। मौजूद मरीजों ने बताया कि डॉक्टर के साला की दुर्घटना में मौत हो गई, जहां डाक्टर गये हुए हैं।

छापेमारी के दौरान स्टाफ फरार हो गए। एक महिला कर्मचारी मौजूद रही। छापेमारी की सूचना मिलते ही जीयनपुर व अजमतगढ कस्बा में स्थित पैथोलॉजी संचालकों में हड़कंप मच गया। सोनोग्राफी सेंटरों को धड़ाधड़ बंदकर संचालक फरार हो गए। कृष्णा सोनोग्राफी सेन्टर की शिकायत मिलने पर जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने एसडीएम सगड़ी और सीएमओ को आदेश दिया था कि जांच कर कार्रवाई की जाय। जीयनपुर कोतवाल विवेक पांडेय पुलिस बल और ग्रामीणों की मौजूदगी में सोनोग्राफी सेन्टर को अधिकारियों द्वारा सीज किया गया।

उपजिलाधिकारी सगड़ी ने कहा कि सोनोग्राफी सेंटर को सीज करा दिया गया है। आगे भी जांच होगी, गलत तरीके से संचालन कर रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी मरीजों के जीवन के साथ खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जायेगी। इस कार्यवाही से सोनोग्राफी सेन्टर संचालकों में हडकंप मचा हुआ हैं। वही शाम में उपजिलाधिकारी सगड़ी डॉक्टर अतुल कुमार गुप्ता और एडिशनल सीएमओ उमाशरण पांडेय ने बिलरियागंज में स्थित कमला सोनोग्रफी पर छापेमारी की। कमी पाएं जाने पर कमला सोनोग्राफी को भी सीज कर दिया गया। एसडीएम की इस कार्रवाई से हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

Tags:    

Similar News