अब यूपी सरकार को भी भाए पतंजलि के प्रोडक्ट्स, एक हफ्ते में ब्रिकी शुरू

Update: 2016-07-08 07:38 GMT

लखनऊ: यूपी में शीर्ष स्तर पर नौकरशाही में हुए बदलाव के बाद अब कर्मचारी कल्याण निगम की दुकानों के जरिए पंतजलि उत्पादों की ब्रिकी का रास्ता साफ हो गया है। नौकरशाही में हुए बदलाव का बाबा रामदेव से कोई संबंध है या नहीं, ये तो बताना मुश्किल है, लेकिन यूपी कर्मचारी कल्याण निगम की दुकानों में पतंजलि के उत्पाद एक सप्ताह में मिलने लगेंगे।

निगम के प्रबन्ध निदेशक एसपी गुप्ता ने newztrack से कहा कि औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं और एक सप्ताह में निगम की दुकानों में पतंजलि के उत्पाद मिलने लगेंगे। ये पूछे जाने पर कि पतजंलि उत्पाद की हाल में बहुत शिकायतें आई हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इसके बारे में वो कुछ नहीं कह सकते, लेकिन उत्पादों की बिक्री एक सप्ताह में शुरु हो जाएगी।

सीएम अखिलेश ने मिले थे बाबा रामदेव

बाबा रामदेव पिछले महीने सीएम अखिलेश यादव और सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से मिले थे। इसके बाद ये खबर आई कि बाबा रामदेव बीजेपी से कुछ कारणों से नाराज हैं। कर्मचारी कलयाण निगम की 165 दुकाने हैं और 20 फेमिली बाजार जहां राज्य सरकार के कर्मचारियों को रियायती दर पर सामान मिलते हैं। अगर पतंजलि के उत्पाद यहां बिकते हैं तो ये बड़ा फेवर होगा । यूपी में पतंजलि की अपनी दुकानें भी बड़ी संख्या में हैं। अगर कल्याण निगम की दुकानों में भी पतंजलि उतपाद बिकने लगे तो उसकी बिक्री में खूब इजाफा होगा। एक अन्य अधिकारी ने इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार किया कि नए मुख्य सचिव के आने के बाद तो ऐसे फैसले नहीं लिए गए।

Tags:    

Similar News