जिंदा जला कार चालक: यूपी में भयानक हादसा, सहम गए देखने वाले

जिसकी वजह से कार चला रहा शख्स जिंदा जल गया। कुछ ही देर में पेट्रोल के टैंकर ने भी आग पकड़ ली। आग की ऊंची-ऊंची लपटें और काले धुएं के गुब्बार कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहे थे।

Update: 2020-09-29 15:25 GMT
बागपत में ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्‍सप्रेस वे पर टैंकर से टकराई कार, चालक जिंदा जला, घंटों बाद बुझी आग

बागपत : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। बागपत के खेकड़ा थाना इलाके में स्टेडियम के पास भारत पेट्रोलियम के टैंकर में तेज गति से आ रही कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद तेज धमाके की आवाज सुनाई दी और पलभर में ही कार में आग लग गई, जिसकी वजह से कार चला रहा शख्स जिंदा जल गया। कुछ ही देर में पेट्रोल के टैंकर ने भी आग पकड़ ली। आग की ऊंची-ऊंची लपटें और काले धुएं के गुब्बार कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहे थे।

ये हादसा मंगलवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। ईपीई पर किनारे खड़े डीजल से भरे टैंकर में तेज रफ्तार कार घुस गई। कार में आग लग गई। कार का आगे का हिस्सा टैंकर के अंदर घुसा होने के कारण आग से बचने को कार में बैठा चालक बाहर नहीं निकल सका। चालक जिंदा जल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

क्रेन की मदद से कार को टैंकर से अलग

इससे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण जाम भी लग गया, क्योंकि वाहनों को काफी पहले ही रोक दिया गया। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन घंटों की मशक्कत के बाद ही आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि भारत पेट्रोलियम का टैंकर गाजियाबाद से हरियाणा जा रहा था और चालक टाॅयलेट करने के लिए उतरा और कैंटर को सड़क किनारे खड़ा कर दिया, तभी पीछे से तेज गति से आ रही फिएट पालियो कार खड़े टैंकर में जा घुसी। आग बुझाने के बाद क्रेन की मदद से कार को टैंकर से अलग किया

यह पढ़ें....चीन पर इस खतरनाक मिसाइल से हमला करवाएंगे ट्रंप! कांपा ड्रैगन, ये है वजह

सोशल मीडिया से,

अर्धजली डायरी से युवक की शिनाख्त

कार का क्षतिग्रस्त स्ट्रक्चर हादसे की गवाही दे रहा था, क्योंकि कार का स्ट्रक्चर आगे से बुरी तरह पिचक गया। कार में आग लगने की वजह से कार का नंबर भी जल गया, जिसकी वजह से जिंदा जले शख्स की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। काफी मुश्किल से एक अर्धजली डायरी पुलिस के हाथ लगी जिसकी मदद से युवक की पहचान की गई। बताया जा रहा है कि कार चालक की पहचान रवि गोस्वामी पुत्र राजपाल निवासी दातोली-गन्नौर के रूप में हुई है जो हरियाणा का रहने वाला था । बताया जा रहा है कि रवि एक मेडिकल कम्पनी में एमआर के पद पर कार्यरत था जो मेरठ से अपने घर लौट रहा था ।

यह पढ़ें....उपचुनाव की गाइडलाइनः निर्देश जारी, नामांकन से मतगणना तक ये है पूरी प्रक्रिया

वही हादसे की सूचना मिलते ही एसएसपी, एडीएम व सीओ समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और जैसे-तैसे स्थिति को संभाला। क्रेन बुलाकर कैंटर और कार को सड़क किनारे से हटवाया गया। जिसके बाद ही एक्सप्रेसवे पर आवाजाही शुरू की गई।

रिपोर्टर - पारस जैन

Tags:    

Similar News