सरेआम हुआ भीषण हत्याकांड: कारोबारी की कनपटी पर मारी गोली, दहल गया यूपी

बागपत के बड़ौत इलाके में बिनोली रोड पर प्रदीप आत्रे का सीमेंट का कारोबार है। बाइक सवार दो बदमाश उनकी दुकान पर आए। किसी बात पर उनमें कुछ कहासुनी हो गई।

Update: 2020-10-09 17:14 GMT

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बदमाशों की बेखौफी लगातार बढ़ती जा रही है। यहां हिस्ट्री शीटरों, फरार अपराधियों का आंतक लगातार जारी है। ताजा मामला बड़ौत थाना क्षेत्र का है, जहां शुक्रवार को सीमेंट कारोबारी प्रदीप आत्रे को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। इस घटना से पूरे जिले में सनसनी फ़ैल गयी है। बदमाशों ने कारोबारी की कनपटी से सटाकर गोली मारी गई और गोली दिमाग के आर-पार हो गई। गंभीर हालत में उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है। मामले में पुलिस हरकत में आई और जांच में जुट गयी है।

कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली

दरअसल,बागपत जिले के बड़ौत इलाके में बिनोली रोड पर प्रदीप आत्रे का सीमेंट का कारोबार है। आज बाइक सवार दो बदमाश उनकी दुकान पर आए। उन लोगों के बीच बातचीत हो रही थी, इसी बीच किसी बात पर कुछ कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि खुद को घिरता देख व्यापारी प्रदीप आत्रे भाग खड़े हुए, लेकिन बदमाशों ने दुकान से कुछ ही दूरी पर उन्हें रोक लिया और कनपटी पर गोली मार दी।

ये भी पढ़ें- पटना पहुंचा पासवान का शव: बेटी-दामाद का हंगामा, रोका सुशील मोदी का काफिला

कारोबारी की हालत नाजुक, व्यापारियों में आक्रोश

खून से लथपथ प्रदीप आत्रे जमीन पर गिर पड़े। गंभीर हालत में पहले उन्हें बड़ौत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत बेहद नाजुक होने के चलते वहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। सूचना की जानकारी मिलते ही बडौत नगरपालिका चेयरमैन अमित राणा भी मौके पर पहुँच गए। इस घटना को लेकर व्यापारियों में गुस्सा है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/baghpat-murder-case-mischief-open-firing-shot-businessman-2.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें- रेप का राज्य: रोजाना होती हैं 5 दुष्कर्म की वारदातें, बलात्कारियों को नहीं किसी का खौफ

बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित

मामले में पुलिस भी एक्टीव हो गयी। एसपी बागपत अभिषेक सिंह सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँची। बदमाशों की धरपकड़ को लेकर एसपी ने कई टीम गठित कर दी हैं।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/baghpat-murder-case-mischief-open-firing-shot-businessman.mp4"][/video]

रिपोर्टर: पारस जैन, बागपत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News