Baghpat: पुलिस की दबिश से आहत होकर मां समेत दो बेटियों ने खाया जहर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

UP Latest News : उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में लड़़की भगाने के आरोपी के घर पर दबिश देने गई थी। इस दौरान पुलिस की तलाशी से आहत होकर आरोपी की माँ और बहन ने जहरीली पदार्थ खा लिया।

Written By :  Paras Jain
Update: 2022-05-25 05:47 GMT

बागपत में मां बेटी ने खाया जहर (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Baghpat News: बागपत के छपरौली थाना इलाके के बाछौड़ गांव में मंगलवार को देर रात लड़की भगाने के एक आरोपी के घर पर छपरौली पुलिस दबिश देने पहुंची। पुलिस को देख आरोपी युवक की मां व उसकी दो बहनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिसकर्मियों ने इस पूरे मामले की सूचना आला अफसरों को दी और आरोपी के मां व उसकी दो बहनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बागपत में हालत गम्भीर होने के कारण उन्हें मेरठ के एक निजी अस्पताल के लिए रेफर किया गया, जहां पर इलाज के दौरान एक युवती ने दम तोड़ दिया।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल बाछौड गांव का एक युवक करीब 20 दिन पहले गांव की एक लड़की को लेकर फरार हो गया था, जिसकी शिकायत युवती के परिजनों ने छपरौली थाने पर की थी। इस मामले में छपरौली पुलिस ने पूछताछ के लिए युवक के पिता को हिरासत में लिया था, लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे यह कहते हुए छोड़ दिया था कि यदि लड़के की सूचना मिले तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।

मंगलवार को देर रात छपरौली थाना पुलिस को किसी ने सूचना दी कि लड़की भगाने वाला आरोपी युवक अपने घर पर आया हुआ है। सूचना पर छपरौली पुलिस लड़के के घर दबिश देने पहुंची, लेकिन मकान का मेन गेट बंद था। आरोप है कि पुलिस दीवार कूदकर मकान के अंदर घुसी गई। जिससे आहत होकर घर में मौजूद आरोपी युवक की मां एवं दो बहनों ने जहर खा लिया। इसी का फायदा उठाकर युवक वहां से फरार हो गया।

मां समेत दो बेटियों की हालत को देखते हुए पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस के आला अफसरों को दी और आनन-फानन में उन्हें लेकर पहले छपरौली के एक अस्पताल में ले गए, लेेकिन चिकित्सकों ने उनकी हालत को देखते हुए उन्हें बड़ौत ले जाने के लिए कहा। इसके बाद पुलिस उन्हें लेकर नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराने पहुंची, जहां पर चिकित्सकों ने उनकी हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

मामले पर बागपत एसपी का बयान

जानकारी के मुताबिक फिलहाल महिला एवं दोनों युवतियां मेरठ की सुभारती हॉस्पिटल के लिए रेफर की गई है। एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बाछौड गांव का प्रिंस नामक युवक गत 3 मई को गांव की एक युवती को लेकर फरार हो गया था। लड़की के परिजनों ने इसकी ‌‌शिकायत छपरौली थाने पर दर्ज कराई थी। युवक के घर पर आने की सूचना पर जैसे ही छपरौली पुलिस ने युवक के घर पर दबिश दी तो आरोपी चकमा देकर फरार हो गया, जबकि उसकी मां व दो बहनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। तीनों को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। आला अफसरों को पूरे प्रकरण से अवगत करा दिया गया है। उधर बताया जा रहा है कि आरोपी युवक की एक बहन की मौत हो चुकी है।

Tags:    

Similar News