Baghpat News: बीजेपी पसमांदा अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

Baghpat News: बीजेपी पसमांदा जिला अध्यक्ष तालिब पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला हुआ है। मामले में तालिब ने पुलिस को तहरीर दी है।

Report :  Paras Jain
Update: 2024-06-16 08:04 GMT

घायल बीजेपी नेता। (Pic: Newstrack)

Baghpat News: बागपत में बीजेपी पसमांदा के जिलाध्यक्ष पर हमले की खबर सामने आ रही है। बीजेपी नेता पर हुए हमले का एक सीसीटीवी वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल है। आरोप है कि उनपर ये हमला पूर्व सभासद सहित तीन लोगों ने मिलकर किया जिससे उन्हें गंभीर चोटें भी आई हैं। पुरानी रंजिश के चलते उनपर ये हमला हुआ है। फिलहाल उन्होंने बागपत शहर कोतवाली में आरोपियों के विरुद्ध तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है ।

धारदार हथियार से हुआ हमला

बता दें कि घटना बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र के पांडव रोड की है जहां पर बीजेपी पसमांदा जिलाध्यक्ष तालिब अपने पड़ोसी के मकान पर बैठे हुए थे। तभी वहां अचानक से उनसे पहले से रंजिश रख रहे पूर्व सभासद व उसके बेटे वहां पहुँच गए और बीजेपी पासमान्दा के जिलाध्यक्ष तालिब पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिससे वह चोटिल हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

बीजेपी नेता पर हुए हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग गली के बाहर ही बीजेपी नेता को घेरकर उसपर प्रहार करते, मारपीट करते नज़र आ रहे हैं। फिलहाल वीडियो वायरल होने व बीजेपी पासमान्दा के जिलाध्यक्ष तालिब की तहरीर के आधार पर बागपत शहर कोतवाली पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही तफ्तीश पूरी कर घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा और दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

बीजेपी में होने की वजह से पहले भी हुआ है विवाद

यही नहीं बीजेपी नेता का आरोप है कि उनकी यह पुरानी रंजिश चल रही है और दूसरे लोग उनसे इस बात से चिढ़ते हैं कि वो बीजेपी में क्यों हैं, इसी बात को लेकर उनका आपस में पहले भी विवाद हो चुका है। जिसको लेकर समाज के गणमान्य लोगों द्वारा पहले भी आपसी समझौता कराया गया परन्तु अब फिर से उनपर हमला किया गया है जिसकी शिकायत उन्होंने बागपत शहर कोतवाली में की है।

Tags:    

Similar News