Baghpat: युवक कर रहा था मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, तभी पहुंचा बंदरों का झुंड, फिर जो हुआ..

Baghpat News: बीते 19 सितंबर की सुबह बागपत के डौला गांव के पास एक छह साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी।

Update:2024-09-23 17:38 IST

बागपत में मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, पहुंचा बंदरों का झुंड (सोशल मीडिया)

Baghpat News: बागपत जनपद में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां ‘जाको राखे साईयां, मार सके न कोय’ दोहे की लाइनें बिल्कुल सटीक बैंठती हैं। दरअसल यहां एक गांव में युवक छह साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी साथ ले गया और फिर मासूम के कपड़े उतारकर दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। तभी वहां अचानक से बंदरों का झुंड पहुंच गया। बंदरों के झुंड को देख युवक डर गया और बच्ची को छोड़ मौके से भाग निकला। बच्ची को ले जाते हुए युवक का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पीड़िता के परिजनों ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 19 सितंबर की सुबह बागपत के डौला गांव के पास एक छह साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी एक अज्ञात युवक वहां पहुंचा और बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर चला गया। बच्ची को लेकर पहले वह बड़ी मस्जिद वाली गली में पहुंचा। लेकिन वहां लोगों को आते-जाते देख युवक बच्ची के साथ वहां से निकल गया। इसके बाद युवक बच्ची को अपने साथ लेकर महल पर लगे टावर पर ले गया। जहां उसने बच्ची के कपड़े फाड़ दिये और फिर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। बच्ची के विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दी।

इसी दौरान टॉवर पर बंदरों को झुंड वहां पहुंच गया। बंदरों के झुंड को देख युवक सहम गया। वह बच्ची को घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी देता हुए मौके से भाग निकला। युवक ने बच्ची को उसके परिवार को लोगों को भी मारने की धमकी दी। इसके बाद बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवारीजनों को आपबीती बतायी। बच्ची की बातें सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गयी। परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करायी। वहीं जिस दौरान आरोपी युवक बच्ची को अपने साथ ले जा रहा था। तभी गली के दो जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गयी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी युवक की तलाश में जुट गयी है।

Tags:    

Similar News