डंडे के बल पर देश चलाना चाहते हैं मोदी व योगी: रोहित कुमार सिंह

किसान नेता राकेश टिकैत एवं दिल्ली में किसानों पर हुए अत्याचार के खिलाफ युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह आज जिला मुख्यालय के चौक स्थित शहीद पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास धरना पर बैठ गए हैं।

Update:2021-01-29 13:51 IST
डंडे के बल पर देश चलाना चाहते हैं मोदी व योगी: रोहित कुमार सिंह (PC: social media)

बलिया: किसान नेता राकेश टिकैत के समर्थन में युवा चेतना ने आज बलिया में संघर्ष का बिगुल फूंक दिया । मंच के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह की अगुवाई में युवा चेतना के कार्यकर्ताओं ने आज धरना दिया। इस मौके पर संयोजक रोहित कुमार सिंह ने लाल किला पर गणतंत्र दिवस को हुई घटना के लिए भाजपा व संघ को जिम्मेदार ठहराया तथा आरोप लगाया है कि मोदी-शाह व योगी डंडे के बल पर देश चलाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:राकेश टिकैत करोड़ों के मालिक: विरासत में मिली किसानी, रह चुके सब इंस्पेक्टर

युवा चेतना के कार्यकर्ता व समर्थक भी धरने पर रहे

किसान नेता राकेश टिकैत एवं दिल्ली में किसानों पर हुए अत्याचार के खिलाफ युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह आज जिला मुख्यालय के चौक स्थित शहीद पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास धरना पर बैठ गए हैं। इस मौके पर युवा चेतना के कार्यकर्ता व समर्थक भी धरने पर रहे । धरना स्थल पर राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि नई दिल्ली में किसानों पर मोदी सरकार अत्याचार कर रही है। लाल क़िला पर जो हुआ , वह निंदनीय है ।

लाल किला पर गणतंत्र दिवस को हुई घटना के लिए भाजपा व संघ जिम्मेदार है

उन्होंने कहा कि लाल किला पर गणतंत्र दिवस को हुई घटना के लिए भाजपा व संघ जिम्मेदार है । इस घटना के पीछे भाजपा और संघ का हाथ है। सिंह ने कहा कि 60 दिन से भी अधिक समय से किसान सड़क पर हैं और मोदी सरकार सोई है। उन्होंने कहा कि पूरा देश किसान नेता राकेश टिकैत के साथ खड़ा है। अगर टिकैत को कुछ हुआ तो इसका ख़ामियाज़ा भाजपा सरकार को भुगतना पड़ेगा। सिंह ने कहा कि मोदी-शाह-योगी डंडे के बल पर देश चलाना चाहते हैं , जो संभव नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि देश में अघोषित आपातकाल है, हमलोगों को इसके खिलाफ संघर्ष करना होगा।

ये भी पढ़ें:क्या युवाओं को मिल रहा है बेरोजगारी भत्ता? PIB Fact Check ने किया यह दावा

भारत गांधी और अम्बेडकर का देश है, हम इसे टूटने नहीं देंगे

सिंह ने कहा कि भारत गांधी और अम्बेडकर का देश है, हम इसे टूटने नहीं देंगे। मोदी सरकार को कृषि बिल वापस लेना होगा। उन्होंने कहा कि देश बचाने की लड़ाई में सभी को आगे आना होगा। इस अवसर पर अजय राय मुन्ना,सैफ नवाज,कमला शंकर राय,बैजू राय,शिवपाल यादव,जिशान अहमद अंसारी, किशन राय,सन्नी तिवारी,राकेश खरवार,चमचम तिवारी आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News