Ballia: बढ़ती महंगाई के खिलाफ आप ने निकाली पद यात्रा, एलपीजी का सिलेंडर रखकर किया प्रदर्शन

Ballia: रविवार को प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर आप के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ई रिक्शा पर एलपीजी का सिलेंडर रखकर देश मे बढ़ती महंगाई के खिलाफ पद यात्रा निकाली।

Update: 2022-08-28 13:32 GMT

आप ने निकाली पद यात्रा

Ballia: रविवार को प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर आम आदमी पार्टी (AAP) के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ई रिक्शा पर एलपीजी का सिलेंडर (LPG cylinder) रखकर देश मे बढ़ती महंगाई के खिलाफ पद यात्रा निकाली जो बलिया शहर में भ्रमण करते हुए कलेक्ट्रेट पर जाकर समाप्त हुई। पद यात्रा का नेतृत्व कर रहे। 

खाद्य पदार्थों की कीमतें बढ़ती जा रही है: जिलाध्यक्ष

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के जिलाध्यक्ष सुशांत राज भारत (District President Sushant Raj Bharat) ने कहा कि जिस तरह से सरकार खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगा रही है और जिस हिसाब से खाद्य पदार्थों की कीमतें बढ़ती जा रही है उस हिसाब से तो खाद्य पदार्थ जनता की पहुंच से काफी दूर हो जाएगा। जनता दो वक्त की रोटी का इंतजाम भी नहीं कर पायेगी और जनता भूखे मर जाएगी।

जनता की कमाई कम और रोजगार घटता जा रहा है: जिलाध्यक्ष

जिलाध्यक्ष ने कहा कि जनता की कमाई कम होती जा रही है रोजगार घटता जा रहा है और मंहगाई बढ़ती जा रही है और सरकार ईडी और सीबीआई का प्रयोग कर विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है और जनता का ध्यान महगांई से भटकाने का काम कर रही है । पद यात्रा में अजित सिंह ,अजय राय मुन्ना समेत सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल रहे ।

Tags:    

Similar News