मैनपुरी में वोटिंग के बीच बवाल: भाजपा-सपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, दो लोग घायल

Mainpuri Lok Sabha Seat: मैनपुरी में लोकसभा चुनाव के बीच मैनपुरी में हंगामा का मामला सामने आया है। भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत की भी जानकारी सामने आई है। दो लोग घायल भी बताए जा रहे हैं।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-07 08:45 GMT

Mainpuri Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के तहत आज यूपी की 10 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इसी बीच खबर सामने यह आ रही है कि मैनपुरी के किशनी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 176 तेजगंज पर बवाल हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बूथ पर बीजेपी उम्मीदवार ठाकुर जयवीर सिंहब के बेटे सुमित प्रताप सिंह पहुंचे थे। इस बीच हंगामा शुरू हो गया। देखते ही देखते सपा और भाजपा के समर्थकों के बीच पथराव होने लगा। इस दौरान मौके पर भगदड़ मच गई। बता दें, कई गाड़ियां पथराव में क्षतिग्रस्त हो गईं। जानकारी के अनुसार, पथराव के दौरान बीजेपी के एजेंट सुदेश कुमार और प्रधान प्रतिनिधि करण बहादुर सिंह घायल हो गए।

इसके साथ ही संभल से भी वोटिंग के बीट हंगामें की खबर सामने आई है। दरअसल, समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुलिस दिख रही है और कुछ घायल लोग दिख रहे हैं। सपा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “संभल लोकसभा के अंतर्गत आने वाले कुंदरकी, बिलारी, चंदौसी, संभल एवं असमोली समेत सभी विधानसभा क्षेत्रों में पुलिस द्वारा मतदाताओं को पीटा एवं धमकाया जा रहा है। अनावश्यक रूप से वोटर पर्ची की चेकिंग करके मतदाताओं को परेशान करके मतदान को प्रभावित किया जा रहा है।” साथ ही सपा ने चुनाव आयोग से अपील की कि वो इस मामले का संज्ञान लें और निष्पक्ष वोटिंग सुनिश्चित करें। इसके अलावा हाथरस लोकसभा क्षेत्र के अकराबाद के गांव धर्मपुर में ग्रामीणों द्वारा चुनाव बहिष्कार को लेकर लोगों को समझाने एडीएम सिटी पहुंचे। गगीरी के गांव भगोसा में काली नदी पर पुल की मांग को लेकर मतदान का विरोध हुआ।

यूपी में दोपहर 1 बजे तक वोट प्रतिशत

आगरा में  36.89 फीसदी मतदान

एटा में 39.87 प्रतिशत वोटिंग

आंवला में 36.95 फीसदी मतदान

फतेहपुर सीकरी में 39.09 प्रतिशत वोटिंग

फिरोजाबाद में 40.06 फीसदी मतदान

बदायूं में 34.97 फीसदी मतदान

बरेली में 34.93 प्रतिशत वोटिंग

मैनपुरी में 38.32 फीसदी मतदान

संभल में 42.97 प्रतिशत मतदान

हाथरस में 37.73 फीसदी वोटिंग

Tags:    

Similar News