CM Yogi Ballia Daura: योगी करेंगे चंद्रशेखर की मूर्ति का अनावरण, तैयारियों का जिलाधिकारी ने लिया जायजा

Ballia News Today: सीएम योगी आदित्यनाथ का 6 नवंबर को बलिया में आगमन होने जा रहा है। इसको लेकर जिलाधिकारी बलिया सौम्या अग्रवाल ने चल रही तैयारियों का जायजा लिया।

Update: 2022-11-04 15:07 GMT

सीएम योगी के दौरे की तैयारियों का जिलाधिकारी ने लिया जायजा

CM Yogi Ballia Daura 6 November: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 6 नवंबर को बलिया में आगमन होने जा रहा है। जिसको लेकर चन्द्रशेखर उद्यान और पुलिस परेड ग्राउंड में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। जिलाधिकारी बलिया सौम्या अग्रवाल (DM Ballia Soumya Agarwal) ने चल रही तैयारियों का जायजा लिया।

मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व सारी तैयारियां पूरी कर ली जाएं: डीएम

डीएम ने पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर के साथ वहां पर हो रहे साफ सफाई और सुरक्षा के संबंध में अधिकारियों से बातचीत की और उन्हें निर्देशित किया कि मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व सारी तैयारियां पूरी कर ली जाएं। उन्होंने चंद्रशेखर उद्यान में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय स्व. चंद्रशेखर की प्रतिमा के अनावरण के संबंध में तैयारियों का जायजा लिया और निर्देश दिया कि पार्क को सुव्यवस्थित कर लिया जाए और साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए।


मुख़्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 6 नवम्बर को बलिया आएंगे और चन्द्रशेखर उद्यान में लगी पूर्व प्रधानमन्त्री चन्द्रशेखर की आदमकद प्रतिमा का अनावरण करेंगे और उसके बाद पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।


पहले भी बलिया आ चुके हैं सीएम योगी

योगी आदित्यनाथ इससे पहले अभी हाल ही में 19 अगस्त को बलिया बलिदान दिवस के दिन बलिया आये थे और पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में ही जनसभा को संबोधित भी किया था और बीते 10 अक्टूबर को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी कार्यक्रम बलिया में स्व. चन्द्रशेखर की प्रतिमा के अनावरण के लिए लगा था पर किन्ही कारणों से कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था। अब 6 नवम्बर को मुख्यमंत्री के हाथों पूर्व प्रधानमन्त्री स्व. चंद्रशेखर की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा।

Tags:    

Similar News