Ballia News: बलिया में भयानक हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर में एक दर्जन के करीब महिलाएं घायल

Ballia News Today: एनएच 31 पर स्थित लक्ष्मणपुर चट्टी के पास ट्रक और पिकअप की टक्कर में एक दर्जन के करीब महिलाएं घायल हो गई है। जिन घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Update: 2023-01-21 12:46 GMT

Ballia Accident News Today (Photo: Newstrack)

Ballia News: एनएच 31 पर स्थित लक्ष्मणपुर चट्टी के पास और ट्रक की टक्कर में एक दर्जन के करीब महिलाएं घायल, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।शनिवार को बलिया के नरही थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर चट्टी के पास एनएच 31 पर ट्रक और पिकअप की जोरदार टक्कर में पिकअप पर सवार करीब एक दर्जन महिलाएं घायल हो गई।

इस हादसे में घायलों को आसपास के लोगों ने अहिल्या (45), नीलम (48), मालती देवी (55), माला सिंह (50), कमली देवी (50), सीता (60), रेनू सिंह (55), रीमा सिंह (43), सुशिला सिंह (45), ज्ञान्ती देवी (45), अंशिका (10), मीरा सिंह (50), लक्ष्मी (48) को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नरही पहुंचाया जहां से गंभीर रूप से घायल करीब आधा दर्जन महिलाओं रीमा ,रेणु , अंशिका, माला, नीलम सीता, लक्ष्मी को डाक्टरों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया जहां उनका इलाज चल रहा है।

थानाध्यक्ष नरही ने बताया कि ये सभी महिलाएं फेंफना थाना क्षेत्र के मगरुपुर गांव की रहने वाली है और एक पिकअप पर सवार होकर मौनी अमावस्या के अवसर पर बक्सर गंगा स्नान को जा रही थी तभी लक्ष्मणपुर चट्टी के पास सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें ये घायल हो गई। इस मामले की जांच की जा रही है ट्रक को हिरासत में ले लिया गया है।

वहीं घटना की सूचना के बाद घायलों के परिजन भी जिला अस्पताल पहुच गए दूसरी एक घटना भी चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के धर्मापुर चट्टी पर हुई जिसमे बाइक और बोलेरो की टक्कर हो गई जिसमें बाइक पर सवार गाजीपुर जिले की एक महिला उर्मिला देवी घायल हो गई । ग्रामीणों के सहयोग से उर्मिला को प्राथमिक स्वाथ्यकेन्द्र नरही पहुंचाया गया । बताया जा रहा है कि उर्मिला देवी भी मौनी अमावस्या पर गंगा स्नान को जा रही थी।

Tags:    

Similar News