Ballia News: गृह कलह से तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Ballia: बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के जमूआं पुरानी बस्ती में एक महिला सिंकू देवी पत्नी पप्पू राम उम्र करीब 25 साल ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Update: 2022-11-18 09:08 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस। 

 Ballia News: बृहस्पतिवार की देर रात उत्तर प्रदेश के बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के जमूआं पुरानी बस्ती में एक महिला सिंकू देवी पत्नी पप्पू राम उम्र करीब 25 साल ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति और पत्नी के बीच हुई थी बहस: सास

सिंकू देवी की सास ने बताया कि बृहस्पतिवार को पप्पू काम पर गया था और अचानक घर आया तो पत्नी को फोन पर किसी से बात करते हुए देख लिया। सिंकू देवी ने पति पप्पू राम से मोबाइल छुपा लिया। जिसके बाद पप्पू राम ने अपनी पत्नी से पूछ लिया कि क्या छुपा रही हो दिखाओ इस बात को लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई और पप्पू ने सिंकू देवी को पीट दिया और सिंकू के भाई को भी घर बुला लिया। रात में सब लोग खाना खाकर सो गए और सुबह उठकर देखा तो सिंकू देवी घर के छत में लगे कड़ी से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली थी। जिसके बाद परिजनों ने सिंकू देवी को फांसी के फंदे से उतारा और जिला अस्पताल ले जहां डॉक्टरों ने सिंकू देवी को मृत घोषित कर दिया। वही सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है।

तहरीर मिलने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी: निरीक्षक

बलिया थाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि जमूआं गांव में एक महिला ने फांसी लगाई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News