Ballia News: पूर्व प्रधान की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में पैर में लगी गोली

Ballia News:घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार करने के साथ ही इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार चल रहा है।

Update: 2022-11-27 06:17 GMT

पूर्व प्रधान की हत्या का आरोपी गिरफ्तार 

Ballia News: भलुहीं गांव के पास पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश सुखपुरा थाना क्षेत्र में हुई पूर्व प्रधान की हत्या का आरोपी है। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार करने के साथ ही इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार चल रहा है।

मुठभेड़ में घायल बदमाश 14/ 15 नवम्बर की रात सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुहीं गांव में हुई पूर्व प्रधान की हत्या का आरोपी बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि रविवार की सुबह पुलिस से बदमाश मुन्ना राजभर की मुठभेड़ हो गई और जवाबी कार्रवाई में मुन्ना राजभर के पैर में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया, इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मुन्ना राजभर के पास से असलहा भी बरामद किया गया है।

आपको बता दें 14/ 15 नवम्बर की रात में सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुहीं गांव में अपने दरवाजे पर ही पूर्व प्रधान हृदय नारायण सिंह की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। घटना के दिन से पुलिस इस हत्याकांड को चुनौती मानकर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। आज रविवार को तड़के सुबह घटना के मुख्य आरोपी मुन्ना राजभर से भलुही गांव में ही मुठभेड़ हो गई जिसमें उसके पैर में गोली लगी और घायल हो गया।

पूर्व प्रधान की हत्या का मुख्य आरोपी

थानाध्यक्ष सुखपुरा अमित सिंह ने बताया कि घायल बदमाश पूर्व प्रधान हृदय नारायण सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या की वजह जानने के लिए उससे पूछताछ की जाएगी जिसके बाद घटना की वजह का पता चलेगा। फिलहाल गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध विधिक कार्यवाई की जा रही है। और उसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

बलात्कार करने वाला युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव से एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है । रविवार को बैरिया थाने पर तैनात उप निरीक्षक अतुल मिश्र ने बताया कि 15 नवम्बर को किशोरी की माँ ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी 16 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लिया गया है । उसकी शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करते हुए किशोरी की बरामदगी में लग गई जिसके बाद किशोरी को शनिवार सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया और इसके अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया गया । किशोरी के बयान के आधार पर गिरफ्तार आरोपी मुन्नू यादव में खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमे में बलात्कार और पॉक्सो एक्ट की धारा की वृद्धि की गई । अतुल मिश्र ने बताया कि आरोपी को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वो सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर किशोरी को लेकर भागने की फिराक में ट्रेन का इंताज कर रहा था। गिरफ्तार युवक के विरुद्ध विधिक कार्यवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है । वही किशोरी को भी मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News