Ballia Road Accident: स्कार्पियो-ई रिक्शा की टक्कर में महिला की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

Balia Road Accident: सेरिया गांव से छः महिलाएं एकादशी व्रत पर ई रिक्शा से गंगा स्नान के लिए जा रही थी। बलिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी।

Update: 2022-11-04 06:31 GMT

बलिया: स्कार्पियो-ई रिक्शा की टक्कर में महिला की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

Balia Accident: शुक्रवार को बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के सेरिया गांव से छः महिलाएं एकादशी व्रत पर ई रिक्शा से गंगा स्नान के लिए बलिया जा रही थी। बांसडीह-बलिया मुख्य मार्ग पर बडसरी गांव के पास बलिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। जिससे ई रिक्शा में सवार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को बांसडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने चम्पा देवी उम्र करीब 68 साल पत्नी स्व विश्वनाथ वर्मा को मृत घोषित कर दिया।

मृतका के घर मचा कोहराम मच

वही, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात आयुष चिकित्सक डॉ. विनोद सिंह,आयुष चिकित्सक डॉ अरुण कुमार सिंह ने अन्य घायलों में मीना देवी उम्र करीब 45 साल पत्नी रमाकांत, प्रीति उम्र करीब 22साल पुत्री छठ्ठू, सुगंती देवी उम्र करीब 44 साल पत्नी छठ्ठू, चन्द्रवती देवी उम्र 40 साल पत्नी राजेन्द्र का प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया। उधर, घटना की जानकारी होते ही मृतका के घर कोहराम मच गया। वही घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच के जुटी हुई है ।

आज के दिन से सारे शुभ कार्य शुरू

आप को बता दें कि आज कार्तिक माह की एकादशी है जिसे देव उठनी एकादशी भी कहा जाता है । ऐसी मान्यता है कि आज ही के दिन भगवान विष्णु चार महीने बाद नीद से जागे थे । इसलिए इसे देव उठनी एकादशी या प्रबोधिनी एकादशी भी कहा जाता है और आज के दिन से सारे शुभ कार्य शुरू किए जाते है ।

ई रिक्शा की स्कार्पियो से टक्कर

इसलिए आज के दिन बड़ी मात्रा में लोग गंगा स्नान कर भगवान विष्णु की पूजा करते है । इसीलिए आज ये सभी महिलाएं अपने गांव से ई रिक्शा पर सवार होकर गंगा स्नान के लिए जा रही थी कि बीच रास्ते मे ही ई रिक्शा की स्कार्पियो से टक्कर हो गई । जिसमें एक महिला की मौत हो गई।

Tags:    

Similar News