गोडसे की जयंती और पुण्यतिथि मनवा रही भाजपा: रोहित कुमार सिंह

रोहित कुमार सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा और आरएसएस देश में गोडसे की जयंती और पुण्यतिथि मनवा रही है । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गोली के बल पर किसान आंदोलन को दबाना चाहती है ।

Update: 2021-01-30 14:45 GMT
आरएसएस के लोगों ने ही बापू की हत्या की और आज गांधी के अनुयायी बनने का ढोंग कर रहे हैं।

बलिया : देश की मौजूदा परिस्थितियों से चिंतित होकर प्रमुख संत स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर हाथ में लेकर अनशन पर बैठे । स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि आरएसएस के लोगों ने ही बापू की हत्या की और आज गांधी के अनुयायी बनने का ढोंग कर रहे हैं। रोहित कुमार सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा और आरएसएस देश में गोडसे की जयंती और पुण्यतिथि मनवा रही है । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गोली के बल पर किसान आंदोलन को दबाना चाहती है ।

महात्मा गांधी के शहादत दिवस

सामाजिक संस्था युवा चेतना द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के शहादत दिवस पर आज जिला मुख्यालय के मालदेपुर मोड़ पर एक दिवसीय अनशन किया गया । प्रमुख संत स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर हाथ में लेकर अनशन पर बैठे । देश की मौजूदा परिस्थितियों से चिंतित स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि देश महात्मा गांधी का ऋणी है।

 

यह पढ़ें....इजराइल को नापसंद करने वाला भारत आखिर कैसे बन बैठा पक्का दोस्त, पढ़ें ये स्टोरी

 

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी

उन्होंने गांधी जी के कृतित्व व व्यक्तित्व प्रकाश डालते हुए कहा कि आरएसएस के लोगों ने ही बापू की हत्या की और आज भाजपा व संघ गांधी के अनुयायी बनने का ढोंग कर रही है ।स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने किसान आंदोलन की चर्चा करते हुए कहा कि आज पूरा देश किसानों के साथ खड़ा है , परंतु मोदी सरकार किसानों को प्रताड़ित कर रही है। स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि युवा चेतना किसानों के साथ पूरी ताकत के साथ खड़ी है। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि अन्याय के खिलाफ हम गांधी के विचारधारा के बल पर संघर्ष कर रहे हैं।

 

किसान आंदोलन को दबाना

 

मोदी सरकार गोली के बल पर किसान आंदोलन को दबाना चाहती है , जो हम नहीं होने देंगे। श्री सिंह ने कहा कि भारत कृषि प्रधान देश है और पिछले 65 दिनों से किसानों के साथ हो रहा है , वह अत्यंत निंदनीय है।श्री सिंह ने कहा कि भाजपा और आरएसएस देश में गोडसे की जयंती और पुण्यतिथि मनवा रहे हैं , जो हम नहीं होने देंगे।

यह पढ़ें....जौनपुर में हुआ रोजगार मेले का उद्दघाटन, पहुंचे मंत्री गिरीश चन्द्र यादव

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को कृषि बिल वापस लेना होगा।श्री सिंह ने कहा कि आज पूरा देश किसान नेता राकेश टिकैत के साथ खड़ा है।श्री सिंह ने कहा कि वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा के होने वाले चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ कर ही किसानों के अपमान का बदला पूरा होगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि जनता को अघोषित आपातकाल के खिलाफ खड़ा होना होगा।अनशन में मोहन सिंह,सैफ नवाज,बैजू राय,नकुल राय,अजय ओझा,आदित्य चौबे आदि उपस्थित रहे।

 

अनूप कुमार हेमकर

Tags:    

Similar News