Ballia news: दो नाबालिग बच्चियों से स्कूल जाते समय छेड़छाड़, अधेड़ व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज

Ballia News: एक अधेड़ व्यक्ति के खिलाफ बलिया के रेवती थाने में दो नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जांच में जुटी है।

Newstrack :  Karuna Sindhu Singh
Update: 2022-10-31 12:22 GMT

थाना रेवती।

Ballia News: एक अधेड़ व्यक्ति के खिलाफ बलिया के रेवती थाने में दो नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जांच में जुटी है। आरोप है कि दो नाबालिग बहनों से स्कूल जाते समय छेड़खानी करता था।

ये है मामला

उत्तर प्रदेश के बलिया के रेवती थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ दो नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़खानी का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी अधेड़ व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के साथ ही जांच में जुटी हुई है। पुलिस को मिली तहरीर के मुताबिक आरोप है कि रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो नाबालिग बहनों को उन्हीं के गांव का एक अधेड़ व्यक्ति बीते एक महीने से बच्चियों के स्कूल जाते समय बीच रास्ते से उन्हें स्कूल छोड़ने के लिए अपनी बाइक पर बैठाता था और उनके साथ छेड़खानी करता था तथा उनके शरीर के साथ अश्लील हरकत भी करता था। बच्चियों का आरोप है कि वह व्यक्ति उनसे गांजा भी मंगवाया करता था। यह बात जब दोनों बच्चियों ने अपनी माँ को बतायी तब रविवार को दोनो बच्चियों के साथ उनकी माँ थाने पहुंची और उस व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला किया दर्ज

पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ छेड़खानी की धारा 354घ और लैंगिक अपराधों से बालक का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7, 8, 9m तथा 10 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

आरोपी को हिरासत में लेकर की जा रही मामले की जांच: थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष रेवती हरेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को हिरासत में लेने के साथ ही मामले की जांच की जा रही है। आपको बता दें कि दोनों बच्चियों के पिता जीविकोपार्जन के लिए जनपद से बाहर कही गैर प्रांत में काम करते हैं और दोनो बच्चियां अपनी माँ और 10 बर्षीय भाई के साथ यहीं घर पर रहती है।

Tags:    

Similar News